DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुर  ›  मीनापुर में ट्रक व ऑटो की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल

मुजफ्फरपुरमीनापुर में ट्रक व ऑटो की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:11 AM
मीनापुर में ट्रक व ऑटो की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल

मीनापुर। हिन्दुस्तान संवाददाता

मीनापुर थाना में एनएच 77 पर सोमवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना हुई। ट्रक व ऑटो की टक्कर में में एक महिला समेत दो की मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार छात्र बोलेरो की चपेट में आकर घायल हो गया। हादसों में पांच लोग घायल हुए हैं।

पहली घटना रामपुरहरि गांव की है। दोपहर करीब 11 बजे में एक अनियंत्रित मालबाहक वाहन की चपेट में आने से यात्रियों से भरा ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में ऑटो सवार एक महिला समेत दो लोगो की मौत हो गई है। मृतक की पहचान राजेपुर थाना के हृदयपट्टी गांव के राम प्रवेश राय 45 वर्ष और हथौड़ी थाना के ऐकमा गांव की इन्दु देवी 35 वर्ष के रूप में हुई है। जबकि, घायल हुए हथौड़ी के संतोष साह, साहिल कुमार, पिंकी देवी और रुन्नी सैदपुर की रिंकु देवी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है। थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव उसके परिजन को सौंप दिया गया है। इधर, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और ऑटो को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

दूसरी घटना धर्पमपुर के समीप की है। दोपहर में कोचिंग से लौट रहा साइकिल सवार छात्र तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आकर जख्मी हो गया। छात्र की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है। वह मोतहांमाल गांव का रहने वाला है। ग्रामीणों ने जख्मी छात्र को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया है। थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बयान मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

संबंधित खबरें