ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपानापुर में भीषण हादसे में महिला समेत दो की मौत

पानापुर में भीषण हादसे में महिला समेत दो की मौत

पानापुर ओपी के खरिका के समीप एनएच 28 पर शनिवार की शाम भीषण सड़क हादसे में एक महिला व युवक की मौत हो गई। इसमें दो अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल इनमें से किसी की पहचान नहीं हो सकी है। तेज...

पानापुर में भीषण हादसे में महिला समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 01 Nov 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पानापुर ओपी के खरिका के समीप एनएच 28 पर शनिवार की शाम भीषण सड़क हादसे में एक महिला व युवक की मौत हो गई। इसमें दो अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल इनमें से किसी की पहचान नहीं हो सकी है। तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइक पर सवार चारों को रौंद दिया।

आसपास के ग्रामीणों ने ओपी पुलिस को हादसे की सूचना दी। इसके बाद गश्ती कर रही टीम घटनास्थल पर पहुंची। फिर घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। ओपी प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि अभी किसी भी पहचान नहीं हो सकी है। दोनों मृतक 30 से 35 वर्ष के थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइकों को कब्जे में ले लिया है। बाइकों के नंबर के आधार पर सत्यापन किया जा रहा है। वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि हादसा शाम करीब पांच बजे हुआ। महिला व तीन युवक दो बाइकों पर सवार थे। पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें