ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबेला पीएसएस में दो घंटे हंगामा, बंद कराई आपूर्ति

बेला पीएसएस में दो घंटे हंगामा, बंद कराई आपूर्ति

बिजली कटौती से नाराज उपभोक्ताओं ने बेला पावर सब स्टेशन में रविवार की रात दो घंटे तक हंगामा किया। सब स्टेशन से बिजली आपूर्ति बंद करा दी। बेला पुलिस ने उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत...

बेला पीएसएस में दो घंटे हंगामा, बंद कराई आपूर्ति
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 22 Sep 2019 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली कटौती से नाराज उपभोक्ताओं ने बेला पावर सब स्टेशन में रविवार की रात दो घंटे तक हंगामा किया। सब स्टेशन से बिजली आपूर्ति बंद करा दी। बेला पुलिस ने उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया।

स्थानीय उपभोक्ताओं ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से मुशहरी फीडर में पांच से छह घंटा आपूर्ति बंद कर दी जाती है। रविवार को भी बिना सूचना के सुबह 10 बजे बिजली कटने के बाद 11 बजे आयी। दोबारा दोपहर 12 बजे कटने के बाद तीन बजे लौटी। फिर आधे घंटे में कट गई जो शाम पांच बजे आधे घंटे के लिए आयी। इसके बाद रात दस बजे तक बिजली नहीं लौटी। उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के जेई व एसडीओ से इस बारे में जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि 33 हजार लाइन को ठीक किया जा रहा है।

रात करीब आठ बजे उपभोक्ता बेला पावर सब स्टेशन पर पहुंच हंगाम करने लगे। ऑपरेटर राहुल कुमार ने इसकी सूचना जेई व एसडीओ को मोबाइल पर सूचना देनी चाही पर संपर्क नहीं हो सका। उपभोक्ता मुकुंद कुमार ने बताया कि बेला पावर सब स्टेशन से मुशहरी फीडर से जुड़े दर्जन भर पंचायतों के 50 गांवों को बिजली मिलती है। पिछले डेढ़ माह से समस्या है। अधिकारी कभी इंसुलेटर पंक्चर की बात करते हैं तो कभी तार टूटने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें