Two hours commotion in Bela PSS supplies stopped - बेला पीएसएस में दो घंटे हंगामा, बंद कराई आपूर्ति DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेला पीएसएस में दो घंटे हंगामा, बंद कराई आपूर्ति

default image

बिजली कटौती से नाराज उपभोक्ताओं ने बेला पावर सब स्टेशन में रविवार की रात दो घंटे तक हंगामा किया। सब स्टेशन से बिजली आपूर्ति बंद करा दी। बेला पुलिस ने उपभोक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया।

स्थानीय उपभोक्ताओं ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से मुशहरी फीडर में पांच से छह घंटा आपूर्ति बंद कर दी जाती है। रविवार को भी बिना सूचना के सुबह 10 बजे बिजली कटने के बाद 11 बजे आयी। दोबारा दोपहर 12 बजे कटने के बाद तीन बजे लौटी। फिर आधे घंटे में कट गई जो शाम पांच बजे आधे घंटे के लिए आयी। इसके बाद रात दस बजे तक बिजली नहीं लौटी। उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के जेई व एसडीओ से इस बारे में जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि 33 हजार लाइन को ठीक किया जा रहा है।

रात करीब आठ बजे उपभोक्ता बेला पावर सब स्टेशन पर पहुंच हंगाम करने लगे। ऑपरेटर राहुल कुमार ने इसकी सूचना जेई व एसडीओ को मोबाइल पर सूचना देनी चाही पर संपर्क नहीं हो सका। उपभोक्ता मुकुंद कुमार ने बताया कि बेला पावर सब स्टेशन से मुशहरी फीडर से जुड़े दर्जन भर पंचायतों के 50 गांवों को बिजली मिलती है। पिछले डेढ़ माह से समस्या है। अधिकारी कभी इंसुलेटर पंक्चर की बात करते हैं तो कभी तार टूटने की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two hours commotion in Bela PSS supplies stopped