ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में डूबने से दो की मौत, एक की तलाश जारी

मुजफ्फरपुर में डूबने से दो की मौत, एक की तलाश जारी

जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो की मौत हो गई। बूढ़ी गंडक में डूबे चालक की लाश भी मिली। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। एक की तलाश जारी...

मुजफ्फरपुर में डूबने से दो की मौत, एक की तलाश जारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Oct 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो की मौत हो गई। बूढ़ी गंडक में डूबे चालक की लाश भी मिली। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। एक की तलाश जारी है।

कटरा थाना की बंधपुरा पंचायत में देर शाम पोखर में स्नान करने के दौरान डूबने से एक सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान जितेन्द्र मांझी की पुत्री रमिता कुमारी के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

नंद किशोर यादव ने बताया कि पैर फिसलने से बच्ची गहरे पानी में चली गई थी। बाद में आसपास के लोगों ने शव को पोखर से खोजकर निकाला। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

इधर, गायघाट प्रखंड के बेनीबाद ओपी के भागवतपुर गांव में बागमती में नहाने गया किशोर डूब गया। बताया गया कि भगवतपुर निवासी संजय राय का 13 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार अपने अन्य साथियों के साथ बागमती में नहाने गया था। वहां गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया। इसकी जानकारी उसके साथ नहा रहे साथियों ने उसके परिजनों को दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चे को अपने स्तर से खोजने का काफी प्रयास किया। लेकिन उसका पता नहीं चला। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची बेनीबाद पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना देकर बुलवाया। तीन बजे से पहुंची एसडीआरएफ की टीम लगातार पानी में सूरज की तलाश कर रही है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजन का रो रोकर बुरा हाल है।

बूढ़ी गंडक में डूबे ऑटो चालक का चंदवारा घाट के पास मिला शव

मुजफ्फरपुर। बूढ़ी गंडक के आश्रमघाट से नहाने के क्रम में डूबे ऑटो चालक पप्पू कुमार (22) का शव शुक्रवार को चंदवारा घाट के समीप मिला।

एसडीआरएफ की टीम ने सुबह आठ बजे शव को खोज निकाला। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। सिकंदरपुर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। इसके बाद परिजन ने दोपहर में उसका अंतिम संस्कार किया गया। पिता रामपाल महतो के बयान पर सिकंदरपुर ओपी में यूडी केस दर्ज कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें