Two children suffering from spinal fever recruitment in SKMCH, death of one - चमकी बुखार से पीड़ित दो बच्चे एसकेएमसीएच में भर्ती, एक की मौत DA Image
21 नबम्बर, 2019|3:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चमकी बुखार से पीड़ित दो बच्चे एसकेएमसीएच में भर्ती, एक की मौत

चमकी बुखार से पीड़ित दो बच्चे एसकेएमसीएच में भर्ती, एक की मौत

चमकी बुखार से पीड़ित तीन बच्चों को शुक्रवार को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में लाया गया। इसमें एक की मौत इमरजेंसी में ही इलाज के दौरान हो गई। वहीं, दो को पीआईसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

मृतक बच्चा सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के टेंगरारी के किशन सहनी का 10 माह का पुत्र उत्तम कुमार था। परिजनों ने बताया कि बच्चे को एक सप्ताह से तेज बुखार के साथ चमकी हो रहा था। जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां, उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। यहां इमरजेंसी में बच्चे की मौत हो गई। वहीं, मीनापुर थाने के बेलहिया गांव के संजय राय की आठ वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी व मुशलमानी चौक के राजेंद्र कुमार की एक साल की पुत्री रौशनी कुमारी की पीआईसीयू में इलाज चल रहा है। दोनों बच्ची तेज बुखार के साथ चमकी से पीड़ित है। वहीं, एक सप्ताह से भर्ती एईएस की संदिग्ध मरीज सुद्धांशु कुमारी की हालत में सुधार है।

इधर, एसकेएमसीएच के शिशु रोग विभागाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को भी दो मरीजों को भर्ती कराया गया है। पैथोलॉजिकल जांच आने के बाद ही बीमारी की सही जानकारी होगी। वहीं, पहले से भर्ती सुद्धांशु की हालत में सुधार हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two children suffering from spinal fever recruitment in SKMCH, death of one