ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहथौड़ी में शराब की खेप संग दो धंधेबाज गिरफ्तार

हथौड़ी में शराब की खेप संग दो धंधेबाज गिरफ्तार

हथौड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात बड़ी शराब की खेप पकड़ी है। शराब लोड ट्रक को स्कॉट कर रहे कार सवार दो धंधेबाजों को भी दबोचा है। धंधेबाजों के पास से पिस्टल गोली आदि बरामद की गई है। ट्रक पर चप्पल के...

हथौड़ी में शराब की खेप संग दो धंधेबाज गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 20 Jan 2019 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

हथौड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात बड़ी शराब की खेप पकड़ी है। शराब लोड ट्रक को स्कॉट कर रहे कार सवार दो धंधेबाजों को भी दबोचा है। धंधेबाजों के पास से पिस्टल गोली आदि बरामद की गई है। ट्रक पर चप्पल के कार्टन में छिपाकर 147 कार्टन शराब रखी गई थी। धंधेबाज हरियाणा से शराब की खेप लेकर आ रहे थे।

शराब लोड ट्रक व धंधेबाजों को परमजीवर यज्ञ शाला के पास दबोचा गया। शराब हरियाणा निर्मित बतायी गई है। पकड़े गए दिल्ली नंबर कार सवार धंधेबाजों में मीनापुर के मोतहां निवासी पंकज कुमार, मुकसूदपुर निवासी अभय कुमार शामिल है। उसके पास से एक पिस्टल, चार लोगी भी बरामद की गई है। बरामद पिस्टल मेड इन यूएस है।

थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि रात्रि गश्ती से लौटने के दौरान एनएच 77 की ओर से एक तेज गति ट्रक रामपुरहरि गांव की ओर घुसा। गांव की सड़क पर बने त्वरण द्वार को क्षतिग्रस्त करते हुए परमजीवर गांव की ओर भागने का प्रयास कर रहा था। पुलिस की गाड़ी जब ट्रक का पिछा करने लगी तो चालक परमजीवर यज्ञशाला के पास ट्रक छोड़कर भाग निकला। ट्रक के ठीक पीछे एक कार भी चल रही थी। उसमें सवार धंधेबाजों को दबोचा गया।

कटरा सर्किल इंस्पेक्टर साहिद हुसैन, सीओ ललित कुमार झा के सामने ट्रक की तलाशी ली गई। इसमें 142 कार्टन चप्पल के बीच में छिपाकर रखे 147 कार्टन हरियाणा निर्मित शराब को बरामद की गई। मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें