ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुररूट के सभी जंक्शन प्वाइंटों पर होगा तोरण द्वार

रूट के सभी जंक्शन प्वाइंटों पर होगा तोरण द्वार

मानव शृंखला की तैयारी अंतिम चरण में पहुंच रही है। मंगलवार को डीएम आलोक रंजन घोष ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी बीडीओ व सीओ के साथ तैयारी की समीक्षा की। इस दौरान डीएम ने अधिकारियों को कई...

रूट के सभी जंक्शन प्वाइंटों पर होगा तोरण द्वार
मुजफ्फरपुर | वरीय संवाददाता Wed, 15 Jan 2020 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मानव शृंखला की तैयारी अंतिम चरण में पहुंच रही है। मंगलवार को डीएम आलोक रंजन घोष ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी बीडीओ व सीओ के साथ तैयारी की समीक्षा की। इस दौरान डीएम ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए। इस दौरान तय रूट के सभी जंक्शन प्वाइंट पर तोरण द्वार लगाने को कहा। 
इस दौरान सभी बीडीओ को कहा गया कि वे जागरूकता के लिए वार्ड स्तर से प्रखंड स्तर तक तैयारी करें। उनको वार्ड स्तर पर बैठक करने का निर्देश दिया गया। डीएम ने कहा कि सभी मुखिया, जीप सदस्य, पैक्स अध्यक्ष व जनप्रतिनिधियों के साथ जिला स्तर पर बैठक करें। इससे पहले वार्ड, पंचायत व प्रखंड स्तर पर बैठक की जाए। डीएम ने कहा कि सामाजिक दायित्वों का बोध कराने के साथ लोगों को इस महाअभियान से जुड़ने का अपील करें। डीएम ने अधिकारियों को मानव शृंखला के लिए सभी आंगनबाड़ी की सेविका-सहायिका, एएनएम, जीविका सदस्य, पीडीएस दुकानदारों के अलावा जनप्रतिनिधियों का सहयोग लेने का निर्देश दिया। मौके पर नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा, डीडीसी उज्जवल कुमार सिंह व अपर समाहर्ता राजेश कुमार व अधिकारी मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें