ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबालिका गृह कांड : ब्रजेश, रवि समेत दस के खिलाफ चार्जशीट आज

बालिका गृह कांड : ब्रजेश, रवि समेत दस के खिलाफ चार्जशीट आज

बालिका गृह कांड में गुरुवार को कोर्ट में केस की आईओ महिला थानाध्यक्ष चार्जशीट दाखिल करेंगी। एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर बुधवार को आईओ ज्योति कुमारी और अन्य पुलिस अधिकारी चार्जशीट तैयार करने की...

बालिका गृह कांड : ब्रजेश, रवि समेत दस के खिलाफ चार्जशीट आज
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 26 Jul 2018 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बालिका गृह कांड में गुरुवार को कोर्ट में केस की आईओ महिला थानाध्यक्ष चार्जशीट दाखिल करेंगी। एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर बुधवार को आईओ ज्योति कुमारी और अन्य पुलिस अधिकारी चार्जशीट तैयार करने की प्रक्रिया में जुटे रहे। चार्जशीट दाखिल होने के बाद जांच की गति की जानकारी हो सकती है। इसके अतिरिक्त आरोपितों के खिलाफ क्या-क्या आरोप लगे हैं, इसका भी खुलासा होगा।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि मामले की जांच तेजी से हो रही है। उनकी मॉनिटरिंग में पुलिस के कई अधिकारी जांच में जुटे हैं। केस की आईओ महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी साक्ष्य जुटा रही हैं। गुरुवार को पॉक्सो के विशेष कोर्ट में दस आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होगी। इसके लिए आईओ को कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिशा-निर्देश दिया गया है।

तीन, पांच व 24 जून को हुई थी गिरफ्तारी :कांड का खुलासा होने के बाद 30 मई को साहू रोड स्थि बालिका गृह से लड़कियों को मोकामा, पटना और मधुबनी शिफ्ट किया गया था। समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक दिवेश कुमार शर्मा ने 31 मई को महिला थाने में एफआईआर कराई थी। इसमें सेवा संकल्प व विकास समिति को आरोपित किया था। पुलिस ने तीन जून को मकान मालिक ब्रजेश ठाकुर, अधीक्षिका इंदू देवी, किरण कुमारी, नेहा कुमारी, मंजू देवी, चंदा देवी, हेमा मसीह और मीनू देवी को गिरफ्तार किया था। पांच जून को सीडब्ल्यूसी मेंबर विकास कुमार और 24 जून को सीपीओ रवि रौशन को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें