ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबैंक लूट के प्रयास के दौरान जवान को गोली मारने में तीन संदिग्ध धराए

बैंक लूट के प्रयास के दौरान जवान को गोली मारने में तीन संदिग्ध धराए

कांटी के नया चौक के पास पीएनबी की शाखा में लूट के प्रयास के दौरान होमगार्ड को गोली मारकर जख्मी कर देने व उसकी रायफल लूट लेने के मामले में एसआईटी ने...

बैंक लूट के प्रयास के दौरान जवान को गोली मारने में तीन संदिग्ध धराए
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 25 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता
कांटी के नया चौक के पास पीएनबी की शाखा में लूट के प्रयास के दौरान होमगार्ड को गोली मारकर जख्मी कर देने व उसकी रायफल लूट लेने के मामले में एसआईटी ने तीन संदिग्धों को उठाया है। वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए शुक्रवार देर रात में पुलिस टीम ने कांटी के मोहना और काजी मोहम्मदपुर थाना के लेनिन चौक के पास घेराबंदी करके छापेमारी की।

पुलिस सूत्रों की मानें तो जिन पांच अपराधियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिह्नित किया गया है। इसमें से दो के नेपाल फरार हो जाने की आशंका है। इधर, गोली लगने से घायल होमगार्ड जवान की स्थिति में सुधार है। कांड में चिह्नित अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटी गई रायफल की बरामदगी के लिए एसआईटी कई जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस टीम के अनुसार घटना को अंजाम देने वाला कोई संगठित गिरोह नहीं है। छुटभैये अपराधियों ने साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया है। मामले में उठाए गए तीन संदिग्धों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शामिल गुंडों की पहचान की है। उनसे पूछताछ के आधार पर उनके छिपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

आईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि अपारधियों को चिह्नित कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस टीम को दो दिन के अंदर सभी अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है। चिह्नित अपराधियों में दो के नेपाल फरार हो जाने की बात बताई जा रही है। उनके अभिभावकों को शातिरों को सरेंडर कराने का निर्देश दिया गया है। आईजी ने सोशल मीडिया पर घायल होमगार्ड के साथ तस्वीर साझा करते हुए अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की बात सार्वजनिक की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें