ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडीटीओ ऑफिस से तीन बिचौलिये गिरफ्तार

डीटीओ ऑफिस से तीन बिचौलिये गिरफ्तार

जिला परिवहन कार्यालय में मंगलवार को नगर पुलिस ने जांच अभियान चलाकर तीन बिचौलियों को दबोचा। उनके पास से लर्निंग लाइसेंस की कॉपी व काफी संख्या में फॉर्म बरामद हुआ है। इस दौरान पुलिस ने लोक शिकायत...

डीटीओ ऑफिस से तीन बिचौलिये गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 07 Feb 2018 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला परिवहन कार्यालय में मंगलवार को नगर पुलिस ने जांच अभियान चलाकर तीन बिचौलियों को दबोचा। उनके पास से लर्निंग लाइसेंस की कॉपी व काफी संख्या में फॉर्म बरामद हुआ है। इस दौरान पुलिस ने लोक शिकायत निवारण कार्यालय के सामने से काफी संख्या में टेबल-कुर्सी भी जब्त की है। तीनों आरोपितों से थाने पर पूछताछ के बाद उनकी पहचान मोतिहारी के मेहसी थाना के चकनगरी निवासी आबिद हुसैन, मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना के मधौवल निवासी बब्लू सिंह व साहेबगंज के पिपरा राधो निवासी निरंजन श्रीवास्तव के रूप में की गई है। दारोगा मिस्टर जिन्ना अली खान के बयान पर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

नगर थानेदार केपी सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी डीटीओ कार्यालय के पास बिचौलिये जुटे हैं। दारोगा व पुलिस टीम के साथ कार्यालय में जांच अभियान शुरू किया गया। मुख्य द्वार से लेकर कार्यालय के काउंटर तक जांच-पड़ताल की। इस दौरान कार्यालय में दूसरे व्यक्ति के लर्निंग लाइसेंस, स्थानांतरण प्रमाणपत्र, चालान, पर्ची सहित कई अन्य कागजात के साथ तीन को पकड़ा गया।

पुलिस कार्रवाई को देख कई हो गए फरार:

पुलिस कार्रवाई को देखकर लोक शिकायत निवारण कार्यालय के बाहर मौजूद कई बिचौलिये फरार हो गए। टेबल-कुर्सी लगाकर फॉर्म बेच रहे लोग भी गायब हो गए। वापसी में पुलिस टेबल-कुर्सी जब्त कर थाने ले आई।

एक की गिरफ्तारी का किया विरोध: पुलिस कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार एक बिचौलिये को छुड़ाने के लिए एक व्यक्ति ने थानेदार के साथ बकझक कर ली। थानेदार ने उसे थाने आकर अपनी बात रखने को कहा। वह डीटीओ कार्यालय परिसर से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पार्किंग स्थल तक पीछे पड़ा रहा।

परिजन पहुंचे डीटीओ कार्यलय: गिरफ्तार बिचौलियों के परिजन कार्यालय पहुंचकर डीटीओ से उन्हें छुड़ाने की मांग करने लगे। डीटीओ नजीर अहमद ने बताया कि मामला थाने का है। आपलोग वहां जाएं। डीटीओ ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई के बाद गार्ड को सख्ती बरतने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें