DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवरिया में सर्राफ से तीन लाख के जेवर लूटे

देवरिया थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव स्थित नहर पुल पर गुरुवार की शाम अपराधियों ने हथियार के बल पर सर्राफ से तीन लाख के आभूषण लूट लिये। विरोध करने पर अपराधियों ने सर्राफ की पिटाई भी की। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी पिस्तौल लहराते भाग निकले।

मामले में धरफरी गांव निवासी छोटेलाल साह के पुत्र सर्राफ प्रदीप साह ने अज्ञात के खिलाफ थाने में एफआईआर करायी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के संबंध में सर्राफ ने पुलिस को बताया कि वह देवरिया स्थित अपनी आभूषण की दुकान बंदकर घर लौट रहा था। सुरक्षा की दृष्टि से कुछ आभूषण दुकान से घर ले जा रहा था। सड़क जर्जर होने के कारण धीरे-धीरे जा रहा था। इसी क्रम में मोहब्बतपुर में नहर पुल पर पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने उसकी बाइक को घेर लिया। इसके बाद आभूषण रखा बैग छीनने लगा। विरोध करने पर मारपीट भी की। बदमाश तीन लाख के आभूषण लूटकर ले गए। प्रभारी थानाध्यक्ष एके शर्मा ने बताया कि सर्राफ प्रदीप साह के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

विदित हो कि तीन दिन पहले ही देवरिया थाना क्षेत्र के एकमा चौक स्थित आईडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) पर बाइक सवार अपराधियों ने धावा बोल कर लूटपाट की थी। पिस्तौल के बल पर संचालक को बंधक बनाकर कैश काउंटर में रखे 70 हजार रुपये लूट लिये थे। घटना में एफआईआर से आगे कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। घटना के बाद से इलाके में व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। व्यवसायियों ने प्रशासन से बाइकर गैंग की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three lakh jewels looted from Sarraf in Deoria