ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की मौत

हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की मौत

जिले में अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की मौत हो गई। कई लोग घायल भी हो गए। दुर्घटना के बाद कांटी व अहियापुर में एनएच जाम होने से गाड़ियों की लंबी...

हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 13 Apr 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की मौत हो गई। कई लोग घायल भी हो गए। दुर्घटना के बाद कांटी व अहियापुर में एनएच जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही। कांटी में स्कूटी सवार महिला स्वास्थ्य कर्मी, अहियापुर में युवक व सिवाईपट्टी में वृद्ध की हादसे में मौत हुई है।

कांटी के टरमा में एनएच 28 पर दिल्ली जा रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिलाओं को रौंद दिया। इसमें एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतका पुष्पा कुमारी कांटी के वीरपुर निवासी विनोद शाही की पत्नी थी। घायल महिला पानापुर की रहनेवाली है और निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद एनएच पर शव पड़े होने के कारण काफी देर तक यातायात जाम रहा। कांटी सीओ रविन्द्र भारती ने मृतका के आश्रित को चार लाख मुआवजे देने का आश्वासन दिया है। इसके बाद शव को कांटी पुलिस पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच ले गई। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि परिजन के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा।

उधर, अहियापुर थाना के विजय छपरा गांव के पास एनएच 57 पर पिकअप की ठोकर युवक की मौत हो गई। मृतक सूरज कुमार विजय छपरा निवासी सुरेंद्र सहनी का पुत्र था। ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर लाश रख हंगामा किया। वहीं सिवाईपट्टी थाना के करचौलिया राजेपुर मार्ग में बाइक की ठोकर से बुजुर्ग रूपनारायण झा की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें