ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसाहेबगंज के हिमांशु हत्याकांड में तीन अपराधी गिरफ्तार

साहेबगंज के हिमांशु हत्याकांड में तीन अपराधी गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के रामपुर उच्च विद्यालय में रविवार को गोली मारकर हुई हिमांशु कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।...

साहेबगंज के हिमांशु हत्याकांड में तीन अपराधी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 14 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

साहेबगंज, हिसं।
थाना क्षेत्र के रामपुर उच्च विद्यालय में रविवार को गोली मारकर हुई हिमांशु कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान माधोपुर के कमलेश भगत, सोमगढ़ के रविरंजन कुमार उर्फ रवि सिंह तथा रामपुर खुर्द के रोहित कुमार सिंह उर्फ विक्की सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से दो मोबाइल बरामद किया है। पकड़े गए अपराधियों ने हिमांशु हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने अन्य साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक ने कांड की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई के लिए उनके नेतृत्व में टीम गठित की थी। इसमें साहेबगंज थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार और जिला सूचना इकाई की टीम शामिल थी। टीम ने मानवीय और तकनीकी सूचना के आधार पर हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को धर दबोचा। तीन अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। एसडीपीओ ने बताया कि आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की बात तीनों से स्वीकारी है। मामले का पता लगाया जा रहा है। बताया कि रविरंजन कुमार पूर्व में भी जेल जा चुका है। वहीं, दो अपराधियों का आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

एसडीपीओ ने कहा कि साहेबगंज हाईस्कूल के मंच के पास नवानगर निजामत निवासी सुधीर ठाकुर के पुत्र हिमांशु कुमार को अपराधियों के द्वारा गोली मार दिए जाने की सूचना मिली। थानाध्यक्ष सिकन्दर कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया। पकड़े गए अपराधियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।