ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडकैती, लूट व हत्या में शामिल रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

डकैती, लूट व हत्या में शामिल रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

कटरा पुलिस ने मंगलवार को धनौर गांव से तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। सभी डकैती, लूट व हत्या के मामले में संलिप्त रहा है। हालांकि इस दौरान कुछ अपराधी भागने में सफल...

डकैती, लूट व हत्या में शामिल रहे तीन अपराधी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 20 Dec 2017 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

कटरा पुलिस ने मंगलवार को धनौर गांव से तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। सभी डकैती, लूट व हत्या के मामले में संलिप्त रहा है। हालांकि इस दौरान कुछ अपराधी भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष रतन कुमार यादव ने बताया कि गायघाट थाना में दर्ज डकैती कांड के मुख्य आरोपी धनौर निवासी अभिषेक कुमार को पकड़ने के लिए कटरा पुलिस गई थी। घर की तलाशी के दौरान तीन अपराधी घर में लोडेड हथियार के साथ दबोचे गए। तीनों की पहचान धनौर निवासी राजवर्धन कुमार, साहेबगंज थाना के बैघनाथपुर निवासी मनीष चौधरी व साहेबगंज के बंगरा निजामत निवासी रिकेश कुमार के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रिकेश कुमार व मनीष चौधरी चकिया थाना में हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त है। पूछताछ में दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है ।

थानाध्यक्ष ने बताया की गायघाट थाना क्षेत्र में 2014 में हुई डैकती के मामले में फरार चल रहे आरोपित अभिषेक कुमार के घर पर देर रात जब छापेमारी करने पुलिस टीम पहुंची, तो राजवर्धन कुमार, मनीष चौधरी व रिकेश कुमार लोडेड हथियार के साथ कही वारदात को अंजमा देने की साजिश रच रहा था। मौके से तीन अपराधियों को पुलिस ने खदेड़कर पड़कर लिया। जबकि तीन अपराधी भागने में सफल रहे।

चकिया के डॉक्टर की हत्या की बात स्वीकारी

गिरफ्तार तीनों अपराधी को लेकर पुलिस कटरा थाने पहुंची। पूछताछ में मनीष चौधरी व रिकेश कुमार ने चकिया में एक चिकित्सक की हत्या करने की बात कबूली। साथ ही कई मामलों में शामिल होने की बात भी स्वीकार की। इधर, गिरफ्तार तीनों अपराधियों को छुड़ाने के लिए दिनभर सफेदपोश नेताओं की भीड़ थाने पर लगी रही। पुलिस ने अभिषेक के पिता को पूछताछ के लिए थाने लायी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें