ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबैरिया बस स्टैंड में अवैध काउंटर चलाने वाले होंगे गिरफ्तार

बैरिया बस स्टैंड में अवैध काउंटर चलाने वाले होंगे गिरफ्तार

बैरिया बस स्टैंड में अवैध काउंटर चलाने वालों पर केस दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ऐसे काउंटर संचालक और कर्मियों की गिरफ्तारी...

बैरिया बस स्टैंड में अवैध काउंटर चलाने वाले होंगे गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Feb 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

- सिटी एसपी ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुनी लोगों की समस्याएं
- परेशानी होने पर यात्री सिटी एसपी के नंबर पर कर सकते हैं कॉल

- भगवानपुर से गोबरसही व रामदयालु तक एनएच किनारे से हटेगा अतिक्रमण

- एमडीडीएम कॉलेज के समीप तेज बाइक चलाने वाले शोहदे दबोचे जाएंगे

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

बैरिया बस स्टैंड में अवैध काउंटर चलाने वालों पर केस दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ऐसे काउंटर संचालक और कर्मियों की गिरफ्तारी होगी। यात्रियों को किसी तरह की परेशानी होने पर वे सीधे सिटी एसपी के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

दरअसल शुक्रवार को सिटी एसपी अवधेश दीक्षित सोशल मीडिया पर लाइव आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से उनकी परेशानी जानी। इसमें सोशल मीडिया यूजर्स ने बैरिया बस स्टैंड में यात्रियों से रंगदारी वसूलने की बात लिखी। जिसपर सिटी एसपी ने कहा कि अवैध काउंटर चलाने वाले संचालक और कर्मियों पर शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। इसमें संलिप्त सभी को जेल भेजा जाएगा। बैरिया बस स्टैंड में किसी भी स्थिति में अवैध काउंटर नहीं चलेंगे। सिटी एसपी ने कहा कि भगवानपुर से गोबरसही होते हुए रामदयालु तक एनएच किनारे से अतिक्रमण हटाया जाएगा। पानी टंकी से एमडीडीएम कॉलेज तक तेज रफ्तार से बाइक चलाने और ट्रिपल लोडिंग वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

साइबर फ्रॉड और सोशल मीडिया पर परेशान लड़कियां करें शिकायत

सिटी एसपी ने लोगों से अपील की कि वे साइबर फ्रॉड से अलर्ट रहें। किसी भी तरह का फ्रॉड या परेशानी होने पर साइबर थाने में शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। खासकर लड़कियों से कहा कि साइबर फ्रॉड या सोशल मीडिया पर परेशान करने वालों की जानकारी साइबर थाने और पुलिस को दें। पुलिस दोषी पर कार्रवाई करेगी। सिटी एसपी ने बताया कि स्मैक कारोबारियों के खिलाफ शहर में चल रहे विशेष अभियान को और गति दी जाएगी।

कन्हौली टीओपी में तीन घंटे चलेगी पुलिस पाठशाला

सिटी एसपी ने बताया कि कन्हौली टीओपी में पुलिस पाठशाला शुरू की गयी है। चतुर्भुज स्थान और इसके आसपास के गरीब बच्चों को दो से तीन घंटे मुफ्त में पढ़ाया जाएगा। उन्होंने चतुर्भुज स्थान पर सीसीटीवी भी जल्द लगाने की जानकारी लाइव के दौरान दी। इसके अलावा प्रखंड इलाके से मिली शिकायतों को उन्होंने संबंधित थानेदारों को भेजने का आश्वासन दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें