ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकंपनीबाग में चोरों ने कपड़े की दुकान से 25 लाख उड़ाए

कंपनीबाग में चोरों ने कपड़े की दुकान से 25 लाख उड़ाए

नगर थाने के कंपनीबाग मस्जिद स्थित अमन कुमार के कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 25 लाख कैश समेट लिये। मामले में व्यवसायी ने सोमवार को नगर थाने में आवेदन दिया है। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने...

कंपनीबाग में चोरों ने कपड़े की दुकान से 25 लाख उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 18 Feb 2020 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाने के कंपनीबाग मस्जिद स्थित अमन कुमार के कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 25 लाख कैश समेट लिये। मामले में व्यवसायी ने सोमवार को नगर थाने में आवेदन दिया है। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा।

अमन कुमार ने बतया कि वे सूतापट्टी के रहने वाले हैं। सुबह करीब नौ बजे दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान में लगे चार ताले टूटे है। अंदर जाकर देखा तो दुकान के दो गल्ले टूटे हुए थे और कैश करीब 25 लाख गायब थे। उन्होंने बताया कि चोरों ने नकद के अलावा कुछ भी नहीं छुआ है। दो दिन की बिक्री की राशि दुकान में थी। स्थानीय पार्षद संजय केजरीवाल ने बताया कि इन दिनों नगर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। बीते सप्ताह भी दुकान का शटर टूटा था। चोरी की घटनाओं से व्यवसायियों में दहशत है। पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें