The watchman s brother stabbed the artisan with a knife - चौकीदार के भाई ने कारीगर को चाकू गोद मार डाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौकीदार के भाई ने कारीगर को चाकू गोद मार डाला

default image

वैशाली के पातेपुर प्रखंड के बलिगांव में शुक्रवार की शाम चौकीदार के भाई ने अपने चाचा व एक मार्बल कारीगर को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कारीगर को परिजनों ने मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक 35 वर्षीय कमलेश कुमार बलिगांव का रहनेवाला था। इस संबंध में मृतक के भाई जीवछ सहनी ने ब्रह्मपुरा थाना में फर्द बयान दर्ज कराया है। उसने बलिगांव थाना के चौकीदार के भाई सहित दो को आरोपित किया है। वहीं घायल सौखी राम का इलाज पटना में चल रहा है।

इधर, ब्रह्मपुरा के प्रभारी थानेदार लाजपत कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन ने चौकीदार के भाई शत्रुघ्न राम समेत तीन को नामजद किया है। बयान की कॉपी संबंधित थाने को भेज दी जाएगी। घटना के बारे में जीवछ सहनी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम आरोपित शत्रुघ्न राम अपने चाचा सौखी राम से झगड़ कर रहा था। उसने अपने चाचा को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इस दौरान कमलेश काम कर बाइक से घर आ रहा था। रास्ते में विवाद होता देख वह वहां रुक गया। इस दौरान शत्रुघ्न ने उसे भी चाकू मार दिया।

जीवछ सहनी ने बताया कि आरोपित का चौकीदार भाई थाने पर मुंशी का भी काम करता है। इसकी बदौलत आरोपित दबंगई करता है। इस घटना से पहले भी उसने एक गांव के युवक को चाकू मार दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The watchman s brother stabbed the artisan with a knife