ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरभोर में सुनी गई थी चिल्लाने की आवाज

भोर में सुनी गई थी चिल्लाने की आवाज

छानबीन के दौरान पुलिस को मोहल्ले के एक व्यक्ति ने बताया कि भोर में करीब दो से तीन मिनट के लिए किसी के चिल्लाने की आवाज आई थी, लेकिन ठंड की वजह से बाहर नहीं निकला। बताया कि सुबह फिर अपने काम पर चला...

भोर में सुनी गई थी चिल्लाने की आवाज
वरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरThu, 09 Jan 2020 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

छानबीन के दौरान पुलिस को मोहल्ले के एक व्यक्ति ने बताया कि भोर में करीब दो से तीन मिनट के लिए किसी के चिल्लाने की आवाज आई थी, लेकिन ठंड की वजह से बाहर नहीं निकला।

बताया कि सुबह फिर अपने काम पर चला गया। इस बीच दोपहर में उसकी पत्नी ने अजय कुमार शर्मा व रेणु शर्मा की हत्या की सूचना दी। इसके बाद वह मोहल्ले पहुंचे। उन्होंने बताया कि सुबह करीब चार से पांच बजे के बीच चिल्लाने की आवाज सुनी थी। वहीं, पुलिस के मुताबिक, मृत दंपती के मोबाइल भी बंद और गायब हैं।

कैंपस में जलाए गए थे कागजात : घर के कैंपस की जांच के दौरान कुछ कागजात के जलाए जाने के साक्ष्य भी पुलिस को मिले हैं। कागजात पूरी तरह राख हो गए। पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने किसी तरह का दस्तावेज या कोई एग्रीमेंट को जलाया होगा। घटना से पूरे मोहल्ले में सुबह से देर शाम तक गहमागहमी व अफरातफरी बनी रही।

चार पुत्रियों में से तीन की हो चुकी है शादी

अजय शर्मा को चार पुत्रियां हैं। छोटी बेटी बमबम बेंगलुरु में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है। बड़ी बेटी सुरभा की शादी पटना में हुई है। दामाद केंद्रीय स्कूल में शिक्षक हैं। दूसरी बेटी पम्मी की शादी शहर के पुरानी बाजार में हुई है। दामाद फौज में अधिकारी हैं। तीसरी बेटी इंजीनियर सुभा की शादी शहर के रामदयालुनगर में हुई है। वह पति के साथ असम में नौकरी करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें