ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरछापेमारी करने गए दारोगा को बनाया बंधक

छापेमारी करने गए दारोगा को बनाया बंधक

शराब की सूचना पर थाना क्षेत्र के बलुआहां ढाला के पास अरुण साह के घर छापेमारी करने पहुंचे हथौड़ी थाना के अधिकारी उमाकान्त सिंह को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। लगभग एक घंटे तक दारोगा बंधक बने रहे। उसके...

छापेमारी करने गए दारोगा को बनाया बंधक
हथौड़ी (मुजफ्फरपुर)| एक संवाददाता Mon, 30 Dec 2019 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब की सूचना पर थाना क्षेत्र के बलुआहां ढाला के पास अरुण साह के घर छापेमारी करने पहुंचे हथौड़ी थाना के अधिकारी उमाकान्त सिंह को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। लगभग एक घंटे तक दारोगा बंधक बने रहे। उसके बाद पहुंची बोचहां व हथौड़ी थाने की अतिरिक्त पुलिस टीम व कुछेक स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने काफी मशक्क्त कर दारोगा को मुक्त कराया। 
रविवार रात साढ़े नौ बजे की इस घटना से गांव में लगभग दो घंटे तक अफरातफरी मची रही।  दारोगा को बंधक बनाने में शामिल रहीं महिलाओं ने कहा कि छापामारी में पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अधिकारी महिलाओं को गाली देने लगे। इससे लोग भड़क गये। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस वाहन के चक्के की हवा निकाल दी। जब लोग छापेमारी दल से उलझने लगे तो सशस्त्र बल वहां से भाग निकला। दारोगा लोगों की पकड़ में आ गए। 
 मुक्त होने के बाद दारोगा ने बताया कि जामुन साह (अरुण के पिता) के कहने पर आसपास के लोग एकत्रित होकर पुलिस के साथ धक्कामुक्की किये। भीड़ ने रायफल छीनने का भी प्रयास किया। तब पुलिस पीछे हटी। पुलिस बल ने कोई आपत्तिजनक शब्द नहीं कहा। साजिशन हमला कर मुझे बंधक बनाया गया। वहीं हथौड़ी थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने बताया कि बंधक बनाये गये अधिकारी को मुक्त करा लिया गया है। आगे वरीय अधिकारी के आदेश पर कार्रवाई होगी।   

पुलिस से भिड़ंत की सूचना मिलते ही पड़ोसी गांवों में हड़कंप
हथौड़ी में छापेमारी के दौरान ग्रामीणों का पुलिस से भिड़ंत की सूचना पर आसपास के गांवों में भी हड़कंप मच गया। बोचहां व हथौड़ी थाने से अतिरिक्त पुलिस बल को आता देख पड़ोसी गांवों के लोग ठिठक गए। मामला शांत होने पर राहत की सांस ली। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें