ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकुढ़नी में घर के पीछे मिला राजमिस्त्री का शव, हंगामा

कुढ़नी में घर के पीछे मिला राजमिस्त्री का शव, हंगामा

कुढ़नी थाना के फकुली ओपी क्षेत्र के चकबीर गांव में 22 वर्षीय हितेश कुमार का शव घर के पीछे से मिला। उसके गर्दन पर गहरे काले रंग का निशान था। परिजन ने हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस को गांव के ही एक...

कुढ़नी में घर के पीछे मिला राजमिस्त्री का शव, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 01 Sep 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

कुढ़नी थाना के फकुली ओपी क्षेत्र के चकबीर गांव में 22 वर्षीय हितेश कुमार का शव घर के पीछे से मिला। उसके गर्दन पर गहरे काले रंग का निशान था। परिजन ने हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस को गांव के ही एक व्यक्ति का नाम भी बताया है। लेकिन, थाने को परिजन ने अबतक लिखित आवेदन नहीं दिया है। हितेश राजमिस्त्री का काम करता था।

दूसरी ओर घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने फकुली ओपी पर फर्द बयान नहीं होने को लेकर दोपहर में जमकर हंगामा किया। साथ ही आरोपित की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। वहीं परिजन को आशंका है कि आरोपितों ने उसका गल दबाकर हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के लिए घर के पीछे फेंक दिया। फकुली पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और अन्य बिंदुओं पर छानबीन को आगे बढ़ाया जा सकता है। मौत कब हुई इसका भी खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगी। शाम को हितेश के शव का दाह संस्कार कर दिया गया। इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। इधर, एसएसपी जयतंकांत ने बताया कि परिजन ने मामले में आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद दोषी पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें