ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजैतपुर में नशाखुरानी गिरोह ने लूटपाट कर दो युवकों को सड़क किनारे फेंका

जैतपुर में नशाखुरानी गिरोह ने लूटपाट कर दो युवकों को सड़क किनारे फेंका

थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रामकृष्ण दुबियाही गांव के समीप सुनसान जगह पर नशाखुरानी गिरोह के शिकार दो युवकों को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया। एक खेत में दोनों को ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह...

जैतपुर में नशाखुरानी गिरोह ने लूटपाट कर दो युवकों को सड़क किनारे फेंका
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 22 Feb 2020 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रामकृष्ण दुबियाही गांव के समीप सुनसान जगह पर नशाखुरानी गिरोह के शिकार दो युवकों को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया। एक खेत में दोनों को ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह देख पुलिस को सूचना दी।

दोनों युवकों की पहचान सारण जिला के मढ़ौरा निवासी धर्मवीर कुमार गुप्ता व भलुआ तरैया निवासी राजकुमार यादव के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार घूम-घूमकर अंगूठी बेचने का काम करने वाले धर्मवीर व राजकुमार वैशाली जिले के महुआ से अंगूठी बेचकर मुजफ्फरपुर के रास्ते महाशिवरात्रि के अवसर पर लगने वाली मेला में कम्मन छपरा वैशाली आ रहे थे। इसी दौरान सदर थाना के भगवानपुर में एक कार सवार तीन लोगों के झांसे में आकर गाड़ी में बैठ गए। बीच रास्ते में दोनों को नशा खिलाकर बेहोश कर दिया। बाद नशाखुरानी गिरोह के बदमाशों ने एनएच 722 रेवा रोड में पोखरैरा गांव से रामकृष्ण दुबियाही गांव गाड़ी ले जाकर सुनसान जगह पर खेत में फेंक दिया। बदमाशों ने समान, नगद व अन्य सामान के साथ राजकुमार यादव का मोबाइल भी लूट लिया। वहीं धर्मवीर का सामान्य मोबाइल होने के कारण छोड़ दिया। धर्मवीर के सरैया बाजार स्थित एक संबंधी ने पहचान की। इसके बाद दोनों को सीएचसी लाया। राजकुमार की स्थिति गंभीर होने पर रेफर करने पर परिजन छपरा ले गए। वहीं धर्मवीर के सामान्य होने पर परिजन उसे घर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें