ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशेरपुर में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, एनएच जाम

शेरपुर में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, एनएच जाम

सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर में बुधवार रात ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अतरदह आनंद मार्ग निवासी 25 वर्षीय नीतीश कुमार शर्मा के रूप में हुई है। वह काम कर बाइक से घर लौट रहा...

शेरपुर में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, एनएच जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 26 Jun 2019 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर में बुधवार रात ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अतरदह आनंद मार्ग निवासी 25 वर्षीय नीतीश कुमार शर्मा के रूप में हुई है। वह काम कर बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान वह ट्रक के चपेट में आ गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच को जाम कर दिया। एक घंटे तक लगे जाम के कारण एनएच पर गाड़ियों की कतार लग गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस पहुंची और जाम हटाने की कोशिश की। लेकिन, लोगों के आक्रोश देख पुलिस को पीछे हटना पड़ा।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग दोषी ट्रक चालक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस दौरान जब प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये के मुआवजा का चेक दिया गया तो लोगों ने जाम हटा। इसे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। सदर थानाध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। घटना के बाद से ट्रक का चालक व खलासी फरार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें