ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरप्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर फेंकी थी लाश

प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर फेंकी थी लाश

साहेबगंज प्रखंड के प्रतापपट्टी के चंदन कुमार की प्रेम-प्रसंग में हत्या के बाद रविवार को पोस्टमार्टम से साहेबगंज लाया गया। परिजनों व ग्रामीणों ने शव बाजार के केशव चौक के पास रख कर चार घंटे तक जाम कर...

प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर फेंकी थी लाश
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 05 Jan 2020 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

साहेबगंज प्रखंड के प्रतापपट्टी के चंदन कुमार की प्रेम-प्रसंग में हत्या के बाद रविवार को पोस्टमार्टम से साहेबगंज लाया गया। परिजनों व ग्रामीणों ने शव बाजार के केशव चौक के पास रख कर चार घंटे तक जाम कर दिया। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना पर पहुंचे दारोगा मो. रुस्तम व एएसआई शिवनंदन भगत ने आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया। मामले में मृतक के बड़े भाई ने तुलसी दास ने थाने में हत्या की एफआईआर कराई है। मामले में अपने मृतक भाई की प्रेमिका के परिजनों को आरोपित किया है।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि साजिश के तहत चंदन कुमार की हत्या प्रेमिका के परिजनों ने की है। इसके बाद शव को चौर में फेंक दिया गया। उन्होंने बताया कि बीते 18 नवम्बर को चंदन अपनी प्रेमिका से शादी करने की बात कहकर घर से चला गया था। एक माह बाद दोनों के कोर्ट मैरेज कर लेने की जानकारी भी मिली थी।

चंदन ने परिजनों को फोन कर अपनी प्रेमिका के साथ उसके मामा के जैतपुर ओपी क्षेत्र स्थित घर जाने की बात कही थी। इसके बाद जैतपुर ओपी क्षेत्र से शनिवार को उसका शव मिला। वहीं प्रेमिका के पिता ने भी अपनी पुत्री के अपहरण की एफआईआर थाने में कराई। थानाध्यक्ष ने सड़क जाम कर रहे परिजनों को बताया कि हत्याकांड के आरोपित प्रेमिका के पिता व चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। काफी समझाने के चार घंटे बाद लोगों ने जाम हटा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें