ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजहांगीरपुर चौक पर सीएसपी को लूटने वाले थे अपराधी

जहांगीरपुर चौक पर सीएसपी को लूटने वाले थे अपराधी

सकरा थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी पाठक पोखर कब्रिस्तान के पास घेराबंदी कर पुलिस टीम ने सोमवार को चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वरीय पुलिस अपराधी...

जहांगीरपुर चौक पर सीएसपी को लूटने वाले थे अपराधी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 14 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सकरा, हिन्दुस्तान संवाददाता
सकरा थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी पाठक पोखर कब्रिस्तान के पास घेराबंदी कर पुलिस टीम ने सोमवार को चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वरीय पुलिस अपराधी की ओर से गठित टीम ने सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। ये अपराधी मुरौल के जहांगीरपुर चौक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी को लूटने वाले थे। इनके पास से पुलिस ने लूट के तीन बाइक, एक देसी पिस्तौल, दो कट्टा, चार कारतूस, छह मोबाइल और ढाई लाख रुपये बरामद किए हैं।

मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए डीएसपी सकरा मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इन अपराधियों की पहचान सकरा थाना के केशोपुर गांव के राहुल कुमार उर्फ मुर्गी, सुजावलपुर के राजा कुमार व रोहित सिंह और सबहा गांव के मो. आजाद उर्फ तमने के रूप में हुई है। गिरफ्तार अपराधियों ने 13 अप्रैल 2024 को मुरौल तिरहुत कैनाल नहर के निर्माणाधीन पुल के पास समस्तीपुर के पूसा के व्यवसायी के मुंशी राजेश ठाकुर को पांच गोली मारकर 15 लाख रुपये और बाइक लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इनके पास से लूटे गए 15 लाख रुपये में से ढाई लाख कैश और मुंशी से बाइक बरामद की गई है। वहीं, वारदात में शामिल केशोपुर गांव का एक अपराधी मो. तुफैल मौके से भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। बताया कि गिरफ्तार चार अपराधियों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं, मामले में हिरासत में ली गईं दोनों महिलाओं को पुलिस ने पूछताछ के बाद पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें