ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुररेलवे और वीरगंज के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा

रेलवे और वीरगंज के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा

- चतुर्भुज फुटबॉल कप सीजन-31 - रेलवे की टीम फाइनल में पहुंची - दूसरे

रेलवे और वीरगंज के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 08 Dec 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, खेल संवाददाता।
ऑल इंडिया चतुर्भुज फुटबॉल कप सीजन-31 में शुक्रवार को ईस्ट सेंटर रेलवे, हाजीपुर की टीम ने वीरगंज यूथ क्लब, नेपाल को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। दोनों टीमों को एक-एक-अंक मिला। रेलवे की टीम अंक बांटने के साथ चतुर्भुज कप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला शनिवार को होगा। शनिवार को लीग का अंतिम मुकाबला वीरगंज और मुजफ्फरपुर इलेवन के बीच होगा। वीरगंज की टीम ने दो मैचों में एक जीत और ड्रॉ के साथ चार अंक अर्जित किये हैं। शनिवार को उसे एक अंक के लिए सिर्फ ड्रॉ की जरूरत है।

शहीद खुदीराम बोस खेल मैदान में रेलवे और वीरगंज के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। दोनों टीमें फाइनल में पहुंचने के उद्देश्य से मैदान में उतरी थीं और अंत तक मैच में रोमांच बनाये रखा। पहले हाफ में दोनों टीमों के सिर्फ तीन-तीन शॉट निशाने पर लगे, लेकिन गोल में कोई तब्दील नहीं हो सका। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के हाफ और फारवर्ड लाइन के खिलाड़ियों का अटैक देखते ही बन रहा था। इस दौरान दोनों टीमों को कई फ्री-किक और कॉर्नर मिले, लेकिन ये गोल में तब्दील नहीं हो सके।

इससे पहले तिरहुत इनकम टैक्स के आयुक्त सत्येन्द्र कुमार, नंदकिशोर आर्य, डॉ. फिरोजुद्दीन फैज आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें