ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरचमकी बुखार से पीड़ित दोनों बच्चों की हालत गंभीर

चमकी बुखार से पीड़ित दोनों बच्चों की हालत गंभीर

एसकेएमसीएच के पीआईसीयू में चमकी बुखार से पीड़ित इलाजरत दोनों बच्चों की हालत में दूसरे दिन मंगलवार को भी सुधार नहीं हुआ है। डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर बताई है। एईएस के तय प्रोटोकॉल के तहत उनका इलाज...

चमकी बुखार से पीड़ित दोनों बच्चों की हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 10 Apr 2018 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

एसकेएमसीएच के पीआईसीयू में चमकी बुखार से पीड़ित इलाजरत दोनों बच्चों की हालत में दूसरे दिन मंगलवार को भी सुधार नहीं हुआ है। डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर बताई है। एईएस के तय प्रोटोकॉल के तहत उनका इलाज किया जा रहा है। देर शाम तक दोनों की पैथोलॉजिकल जांच रिपोर्ट नहीं मिली थी।

शिशु रोग विभागाध्यक्ष डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों बच्चे की पैथोलॉजिकल जांच रिपोर्ट मिलने पर ही बीमारी की जानकारी होगी। फिलहाल, तय प्रोटोकॉल के तहत इलाज किया जा रहा है। सोमवार दोपहर कांटी की रेश्मा खातून व साहेबगंज के मो. हाशिम को भर्ती किया गया है। रेश्मा की चाची सलीना खातून ने बताया कि उसको अचानक तेज बुखार के साथ चमकी होने लगा था। पहले उसे केजरीवाल अस्पातल ले गए। वहां से रेफर कर दिया गया। वहीं, साहेबगंज के मो. हाशिम की मां मैरुण खातून ने बताया कि बच्चे को अचानक तेज बुखार के साथ चमकी होने लगा। उसके बाद वह बेहोश हो गया। इलाज के लिए एसकेएमसीएच भर्ती कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें