ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबगहा में युवक का शव झोपड़ी में लटका मिला

बगहा में युवक का शव झोपड़ी में लटका मिला

धनहा थाना की धनहा पंचायत के मुसहरी गांव के बाहर एक झोपड़ी में गांव के ही एक बीस वर्षीय युवक का शव मला। शव झोपड़ी के बीच में लरही (धरन) से दुपट्टे से लटका था। मृतक की पहचान मुसहरी गांव के ही रामेश्वर...

बगहा में युवक का शव झोपड़ी में लटका मिला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 04 Dec 2017 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

धनहा थाना की धनहा पंचायत के मुसहरी गांव के बाहर एक झोपड़ी में गांव के ही एक बीस वर्षीय युवक का शव मला। शव झोपड़ी के बीच में लरही (धरन) से दुपट्टे से लटका था। मृतक की पहचान मुसहरी गांव के ही रामेश्वर ठाकुर के पुत्र अनिल ठाकुर के रूप में की गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची धनहा थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। अनिल चार भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। वह प्रदेश से बाहर रहकर मजदूरी करता था।

परिजनों के मुताबिक अनिल ठाकुर रविवार की सुबह अपने घर से दवा लाने के लिए निकला था। लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात में अनिल का पता नहीं चल सका। खोजबीन के क्रम में सोमवार को गांव के बाहर नरेश राम की झोपड़ी में अनिल का शव लटके होने की सूचना मिली। झोपड़ी में अनिल का शव लरही में दुपट्टे के फंदे से लटका हुआ था। सूचना पर पहुंचे अनिल के पिता ने शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। वही धनहा पंचायत की मुखिया के पति भागीरती साह ने बताया कि हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। हत्या का कारण कोई प्रेम प्रसंग बता रहा है तो कोई जमीन विवाद बता रहा है। हाल ही में अनिल की शादी तय हुई थी, परंतु लड़की नापसंद होने के कारण शादी कैंसिल हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें