ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरघर में फंदे से लटका मिला मजदूर का शव

घर में फंदे से लटका मिला मजदूर का शव

थाना क्षेत्र के बरजी डीह गांव में शुक्रवार की रात पुलिस ने घर से युवक का फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया है। उसकी पहचान सुरेंद्र राय के पुत्र अरविंद...

घर में फंदे से लटका मिला मजदूर का शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 16 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

- थाना क्षेत्र के बरजी डीह गांव की घटना
- शरीर में कई जगहों पर था चोट का निशान

- संतान नहीं होने पर रहता था तनाव में

- घर से बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी

मोतीपुर,हिन्दुस्तान संवाददाता।

थाना क्षेत्र के बरजी डीह गांव में शुक्रवार की रात पुलिस ने घर से युवक का फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया है। उसकी पहचान सुरेंद्र राय के पुत्र अरविंद कुमार (25) के रूप में की गई है। उसकी पत्नी मायके गई थी। अरविंद का शव घर में वाटर लेबल प्लास्टिक के पाइप से लटका हुआ था। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान और दोनों हाथ पर फोड़ा था।

पिता सुरेंद्र राय ने बताया कि अरविंद गृह निर्माण में मजदूरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि छह साल पहले मेहसी थाना क्षेत्र के कनकटी गांव के लक्ष्मी राय की पुत्री चांदनी कुमारी से अरविंद की शादी हुई थी। संतान नहीं होने पर मानसिक तनाव में रहता था। शादी के कुछ ही महीने बाद घर से अलग होकर पैतृक आवास से दो सौ गज की दूरी पर घर बना कर रहता था। उसका अक्सर ससुराल आना-जाना लगा रहता था। शुक्रवार देर रात आसपास के लोगों ने बताया कि अरविंद के घर से बदबू आ रही है। वहां अपने बच्चों के साथ घर के अंदर गया तो देखा कि अरविंद का शव फंदे से लटक रहा था। थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। शरीर पर जख्म के निशान थे। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।