ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरइमलीचट्टी के होटल में मिला सरकारी बस के कंडक्टर का शव

इमलीचट्टी के होटल में मिला सरकारी बस के कंडक्टर का शव

ब्रह्मपुरा थाना के इमलीचट्टी स्थित एक होटल में सरकारी बस के कंडक्टर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसकी नाक से खून निकला हुआ था। रविवार को कमरे में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की...

इमलीचट्टी के होटल में मिला सरकारी बस के कंडक्टर का शव
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 29 Oct 2018 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्रह्मपुरा थाना के इमलीचट्टी स्थित एक होटल में सरकारी बस के कंडक्टर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसकी नाक से खून निकला हुआ था। रविवार को कमरे में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम ने छानबीन की। मृतक विजय सिंह (38) सीतामढ़ी के मेजरगंज थाना के छरहौरिया का रहनेवाला था। वह इमलीचट्टी स्थित सरकारी बस स्टैंड में काम करता था।

एफएसएल की टीम ने बेड व कमरे के अंदर से कई सैंपल उठाये। कमरे से काफी मात्रा में दवाइयां व एक नोट मिला। इसमें पत्नी व बच्चों से माफी मांगने की बात लिखी है। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। देर शाम पहुंचे परिजन शव लेकर घर लौट गए। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चलेगा। मृतक के मोबाइल नंबर की भी जांच की जा रही है।

इससे पूर्व होटल कर्मी विजय कुमार ने पुलिस को बताया कि विजय सिंह बीते पांच सितंबर से होटल में ठहरा हुआ था। होटल में रंग रोगन का कार्य चल रहा है। इसको लेकर रविवार को कमरे खोलने के लिए कहने गया था, लेकिन दरवाजा पहले से खुला था। अंदर विजय सिंह मृत पड़ा था। इसकी सूचना तुरंत होटल मालिक को दी।

चार माह से कर रहा था ट्रांसपोर्ट में नौकरी: मृतक के भाई गुड्डू सिंह कुमार ने बताया कि भाई की मौत की सूचना ट्रांसपोर्ट के ही एक कर्मी ने दी। मृतक के परिवार में पत्नी चिंकी व दो बेटे आदित्य व आकाश हैं। विजय चार माह से ट्रांसपोर्ट में काम कर रहा था।

विभाग पर लगाया जान लेने का आरोप: कमरे से मिले नोट में विजय ने पत्नी व बच्चों से माफी मांग परिवहन विभाग पर जान लेने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट पर 26 अक्टूबर की तिथि अंकित है। परिजन भी उसकी मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें