ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएजेंसी मालिक की हत्या की ली थी सुपारी

एजेंसी मालिक की हत्या की ली थी सुपारी

मनियारी पुलिस ने महुआ रोड में महादेव स्थान के पास से गिरफ्तार छह अपराधियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया...

एजेंसी मालिक की हत्या की ली थी सुपारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 16 Oct 2018 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मनियारी पुलिस ने महुआ रोड में महादेव स्थान के पास से गिरफ्तार छह अपराधियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि वे मनियारी-महुआ रोड स्थित एक बाइक एजेंसी के मालिक मंजीत कुमार की हत्या की नीयत से जुटे थे। इसके लिए साहपुर मरचा के चंदन कुमार चौधरी ने सुपारी देकर बुलाया था। सभी के खिलाफ मनियारी थाने में आर्म्स एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि रविवार की रात अपराधियों के जमावड़े की सूचना पर डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। साथ ही मनियारी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग का निर्देश दिया। तभी दो बाइक से पांच युवकों को दबोचा गया। पुलिस को जानकारी मिली कि गिरफ्तार अपराधियों में शामिल सदर थाना के पताही का उदित झा खरौना के किराना व्यवसायी दीपक चौधरी हत्याकांड में वांटेड है। इनके पास से एक लोडेड पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की गई। साथ ही 10 मोबाइल भी मिले।

जमीन का सौदा कर मुकरा : एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान हुए खुलासे के बाद पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से और सख्ती से पूछताछ की। उदित ने बताया कि चंदन कुमार चौधरी व बाइक एजेंसी मालिक मंजीत कुमार दोनों ग्रामीण हैं। कुछ दिन पूर्व मंजीत ने चंदन से एजेंसी की पीछे वाली जमीन का सौदा तय किया था। चंदन ने इसके लिए करीब 30 हजार रुपये भी एडवांस के तौर पर लिया था, लेकिन चंदन ने उक्त जमीन मंजीत को देने से इंकार कर दिया। इसे लेकर दोनों के बीच कुछ दिन पूर्व नोकझोंक हुई थी।

हत्या के लिए दी थी सुपारी : मंजीत की हत्या के लिए चंदन ने उदित झा के अलावा करजा के आयुष कुमार, सारण (छपरा) के भेल्दी थाना के बरकी सिरसियां के सुमित कुमार, पारू के कटारू के रोहित कुमार और सदर थाना के भगवानपुर के विकास कुमार को सुपारी देकर बुलाया था। मंजीत की एजेंसी के पीछे चंदन की करीब डेढ़ कट्ठा जमीन है। इसे चंदन ने सवा दो लाख रुपये कट्ठा बेचने के लिए मंजीत से सौदा तय किया था। चंदन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेहतर काम के लिए टीम को किया पुरस्कृत : एसएसपी ने बेहतर काम के लिए मनियारी थानेदार मुकेश कुमार, दारोगा उमाशंका मांझी व जमादार अबु ओवैध को पुरस्कृत किया है। नकदी 5000 रुपये देने का ऐलान किया।

डीएसपी पश्चिमी के लिए मुख्यालय को प्रस्ताव भेजने का निर्णय लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें