ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएनएच पर अपराधियों का आतंक, दहशत में जिला

एनएच पर अपराधियों का आतंक, दहशत में जिला

जिले के राष्ट्रीय राजमार्गों (एनएच) पर हत्या, लूटपाट और छिनतई का सिलसिला नहीं रुक रहा है। शाम ढलते बेखौफ अपराधी उत्पात मचा रहे हैं। पुलिस गश्ती को ठेंगा दिखा वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो...

एनएच पर अपराधियों का आतंक, दहशत में जिला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 29 Oct 2018 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के राष्ट्रीय राजमार्गों (एनएच) पर हत्या, लूटपाट और छिनतई का सिलसिला नहीं रुक रहा है। शाम ढलते बेखौफ अपराधी उत्पात मचा रहे हैं। पुलिस गश्ती को ठेंगा दिखा वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। एनएच पर लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम रही है। घटना के बाद आईओ भी केस फाइल को दबा दे रहे हैं। अहियापुर थाने के झपहां रेल ओवरब्रिज पर लगातार चार दिन वारदात को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को बौना साबित कर चुके हैं।

15 सितंबर के बाद जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। दो दर्जन से अधिक हत्याएं, लूट व छिनतई की घटनाएं हो चुकी हैं। इधर, झपहां में चार दिनों से जारी लूटपाट की घटनाओं के दौरान बीज कंपनी के प्रतिनिधि और एक डॉक्टर के पुत्र को गोली भी मारी गई। इसमें डॉक्टर पुत्र की मौत हो गई। इसके बावजूद पुलिस कारगर योजना बनाकर अपराध नियंत्रण के लिए काम नहीं करती दिख रही है। पेपर पर ही सख्ती से पुलिसिंग हो रही है। बीते 23 सितंबर से 25 अक्टूबर तक जिले में करीब 16 हत्याएं हुई हैं। इसके अलावा लूट, डकैती, अपहरण जैसे संगीन कांड भी हो चुके हैं। इसमें से कई घटनाएं एनएच 28, एनएच 57 और एनएच 28 पर अंजाम दी गईं। अधिकांश कांडों में पुलिस की कार्रवाई सिफर है। इससे अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें