DA Image
26 जनवरी, 2021|8:36|IST

अगली स्टोरी

शिक्षक व निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट

default image

कांटी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर ओवरब्रिज इन दिनों सड़क लुटेरों के लिए टारगेट प्वाइंट बना हुआ है। गुरुवार रात भी लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। शहर के सर्किट हाउस स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी अभिषेक कुमार से अपराधियों ने पहाड़पुर ओवरब्रिज पर बाइक व डेढ़ लाख रुपये लूट लिये। उसके आवेदन पर शुक्रवार को कांटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं, साहेबगंज में अपराधियों ने शिक्षक को निशाना बनाया।

कांटी तिवारी टोला निवासी फाइनेंस कर्मी अभिषेक ने पुलिस को बताया कि 31 दिसंबर को क्लोजिंग होने की वजह से वह रुपये कलेक्ट कर अपनी बाइक से कार्यालय लौट रहा था। इसबीच पहाड़पुर ओवरब्रिज पर ओवरटेक कर प्लसर सवार दो युवकों ने आगे से घेर लिया। पिस्टल दिखाकर पीठ पर टंगा बैग छीन लिया। इसके बाद बाइक व मोबाइल भी ले लिया। उसने किसी तरह इसकी जानकारी कांटी थाने को दी। गुरुवार को थाने पर किसी ने आवेदन नहीं लिया। शुक्रवार सुबह आने को बोला। सुबह थाने गया तो पुलिसकर्मी फिर टाल-मटोल करने लगे। काफी प्रयास व पैरबी के बाद शाम करीब छह बजे आवेदन लिया और एफआईआर दर्ज की। मामले में एएसपी सयैद इमरान मसूद ने बताया कि मामले की जांच के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। अपराधियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि बीते सप्ताह अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान पलंबर को गोली मार दी थी। उसकी अगले दिन इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इसके बावजूद कांटी पुलिस पहाड़पुर ओवरब्रिज पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकस नहीं है।

साहेबगंज में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने शिक्षक को लूटा : साहेबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी बसारत चौर के समीप स्टेट हाइवे 74 पर बाइक सवार अपराधियों ने शिक्षक अरुण कुमार निराला की बाइक और दो मोबाइल लूट लिया। लूट के शिकार शिक्षक माधोपुर हजारी गांव के रहनेवाले हैं। मामले में उन्होंने थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह बाइक से पारू थाना के हीरापुर गांव स्थित अपने ससुराल जा रहे थे। इस बीच पीछे से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका। इसके बाद रिवाल्वर भिड़ाकर बाइक और दो मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद ये अपराधी घनैया की ओर भाग निगले। वहीं, साहेबगंज थानेदार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Teacher and private finance company workers robbed