ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसर्विसिंग सेंटर व डिब्बाबंद पानी के कारोबारियों का सर्वे शुरू

सर्विसिंग सेंटर व डिब्बाबंद पानी के कारोबारियों का सर्वे शुरू

शहर के वाहन सर्विसिंग सेंटरों व डिब्बाबंद पानी का कारोबार करने वाले एजेंसियों का नगर निगम ने शुक्रवार से सर्वे शुरू किया। नगर आयुक्त संजय दूबे ने मेयर सुरेश कुमार के पत्र पर निगम के अंचल अधिकारियों...

सर्विसिंग सेंटर व डिब्बाबंद पानी के कारोबारियों का सर्वे शुरू
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 15 Feb 2019 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के वाहन सर्विसिंग सेंटरों व डिब्बाबंद पानी का कारोबार करने वाले एजेंसियों का नगर निगम ने शुक्रवार से सर्वे शुरू किया। नगर आयुक्त संजय दूबे ने मेयर सुरेश कुमार के पत्र पर निगम के अंचल अधिकारियों को सर्वे करने का आदेश दिया है। इसके आलोक में सभी अंचलों में इसकी सूची तैयार करने का काम शुरू हो गया है। ऐसा शहर में अगले माह से पेयजल संकट के शुरू होने की संभावना को देखते हुए किया जा रहा है।

नगर आयुक्त के पत्र के अनुसार सभी अंचल निरीक्षकों को तीन दिनों में इनकी सूची सौंपनी है। मेयर ने इसी सप्ताह नगर आयुक्त को पत्र लिखकर शहर में पानी के दोहन और गर्मी शुरू होते ही पेयजल संकट की परेशानी को देखते हुए तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। इसमें शहर में बिना अनुमति के हो रहे डिब्बाबंद पानी के कारोबार व वाहन सर्विसिंग सेंटर से 12 हजार रुपये वार्षिक राशि वसूलने को कहा गया है। इनका तत्काल रजिस्ट्रेशन कराना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें