ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसुपरविजन रिपोर्ट जारी, राजा व मुकेश के खिलाफ आरोप सत्य

सुपरविजन रिपोर्ट जारी, राजा व मुकेश के खिलाफ आरोप सत्य

अहियापुर में जिंदा जलाकर मारी गई छात्रा के केस में अन्य आरोपितों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी। इसके लिए पुलिस ने छानबीन तेज कर दी है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने सुपरविजन रिपोर्ट जारी की है। नगर...

सुपरविजन रिपोर्ट जारी, राजा व मुकेश के खिलाफ आरोप सत्य
मुजफ्फरपुर | हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Jan 2020 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर में जिंदा जलाकर मारी गई छात्रा के केस में अन्य आरोपितों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी। इसके लिए पुलिस ने छानबीन तेज कर दी है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने सुपरविजन रिपोर्ट जारी की है। नगर डीएसपी की ओर से जारी सुपरविजन रिपोर्ट से जेल में बंद मुख्य आरोपित राजा राय व उसके साथी मुकेश पर शिकंजा कस गया है। 
नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि सुपरविजन रिपोर्ट जारी कर दी गई है। इसमें मुख्य आरोपित व उसके साथी के खिलाफ आरोपों को सत्य करार दिया गया है। जांच कर अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। सुपरविजन रिपोर्ट के बाद महिला थाने की पुलिस ने चार्जशीट तैयार करने की कवायद तेज कर दी है। इसके लिए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एफएसएल जांच के लिए भेजे गए सबूतों की रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। जीरोमाइल स्थित अस्पताल के बेडशीट आदि को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया था। नगर डीएसपी के अलावा जांच अधिकारी महिला थानाध्यक्ष आभा रानी छात्रा के परिजनों का बयान ले चुकी है। गवाहों ने घटना को सत्य करार देते हुए राजा राय व उसके साथियों की करतूतों को पुलिस के समक्ष रखा।  बता दें कि बीते साल सात दिसंबर को छात्रा पर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी गई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें