ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरआरडीएस कॉलेज के ब्रांड एंबेसडर बने सुमित कुमार

आरडीएस कॉलेज के ब्रांड एंबेसडर बने सुमित कुमार

रामदयालु सिंह महाविद्यालय व जिला प्रशासन के तत्वावधान में शनिवार को मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन कॉलेज सभागार में किया गया। इस अवसर पर मतदाता...

आरडीएस कॉलेज के ब्रांड एंबेसडर बने सुमित कुमार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 11 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
रामदयालु सिंह महाविद्यालय व जिला प्रशासन के तत्वावधान में शनिवार को मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन कॉलेज सभागार में किया गया। इस अवसर पर मतदाता जागरूकता को लेकर पेंटिंग और स्लोगन प्रतियोगिता हुई। शुरुआत राजनीति विज्ञान के छात्र सुमित कुमार के मतदान की महत्ता पर भाषण से हुई। बेहतर भाषण के लिए जिला प्रशासन ने सुमित कुमार को आरडीएस कॉलेज का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया।

पेंटिंग और पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान आरडीएस कॉलेज के प्रेम सिंह, द्वितीय स्थान आरबीबीएम कॉलेज की निवेदिता कुमारी व तृतीय स्थान आरडीएस कॉलेज के सूरज पासवान को मिला। स्लोगन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान उदय कुमार एवं एंजेल कुमारी, द्वितीय स्थान विवेक कुमार व तृतीय स्थान अंजली कुमारी को प्राप्त हुआ। मतदान जागरूकता को लेकर छात्रा गुंजा कुमारी के नेतृत्व में नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया। जिलाधिकारी व प्राचार्य द्वारा प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। नेहरू युवा केंद्र के चंदन कुमार, गुंजा, निखिल, शिवानी, आकाश, श्रावणी श्रुति और श्रेया श्रुति को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि युवा राष्ट्र निर्माता होते हैं। उन्हें मतदान प्रक्रिया को गति देने में अपनी भूमिका निभानी चाहिए। अध्यक्षीय भाषण करते हुए प्राचार्य डॉ. अनिता सिंह ने कहा कि मतदान जागरूकता को लेकर जिला प्रशासन का योगदान सराहनीय है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।