ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसचिन के मैरेज डे पर मुजफ्फरपुर से लीची की सौगात लेकर पहुंचे सुधीर

सचिन के मैरेज डे पर मुजफ्फरपुर से लीची की सौगात लेकर पहुंचे सुधीर

मुजफ्फरपुर के सुधीर कुमार गौतम ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी डॉ. अंजलि को मैरेज डे की शुभकानाएं दी। सुधीर ने गुरुवार को मुम्बई के बांद्रा स्थित तेंदुलकर आवास पर मुजफ्फरपुर की शाही...

सचिन के मैरेज डे पर मुजफ्फरपुर से लीची की सौगात लेकर पहुंचे सुधीर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 25 May 2018 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के सुधीर कुमार गौतम ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी डॉ. अंजलि को मैरेज डे की शुभकानाएं दी। सुधीर ने गुरुवार को मुम्बई के बांद्रा स्थित तेंदुलकर आवास पर मुजफ्फरपुर की शाही लीची से मुंह मीठा करा उन्हें अपने अंदाज में मैरेज डे की बधाई दी। बांद्रा से मोबाइल पर सुधीर ने बताया कि मैरेज डे पर सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी डॉ. अंजलि काफी प्रसन्न दिख रहे थे। क्योंकि आज का दिन दोनों के लिए विशेष था। डॉ. अंजलि ने मुंह मीठाकर उसे विदा किया।

सुधीर ने कहा कि सचिन सर हमारे लिए हमेशा प्रेरणा के स्रोत रहेंगे। उनकी बदौलत भारत के अलावा श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया, इंगलैड, जिम्बाम्बे, दक्षिण अफ्रीका समेत कई देशों में मेरी पहचान बनी है। मैच के दौरान स्टेडियम में तेंदुलकर-तेंदुलकर.... की गूंज आज भी हमारे रोंगटे खड़े कर देते हैं। खेल जगत में सचिन एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने करोड़ों भारतवासियों की भावना को सन्यास लेने तक जोड़े रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें