ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबिना विलंब शुल्क के छात्रों को मिले बीएड परीक्षा फॉर्म भरने का मौका

बिना विलंब शुल्क के छात्रों को मिले बीएड परीक्षा फॉर्म भरने का मौका

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बीआरए बिहार विवि प्रशासन से बीएड का परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए छात्रों को एक और मौका देने की मांग की है। छात्र संघ ने कहा है कि मार्च महीने में बीएड परीक्षा...

बिना विलंब शुल्क के छात्रों को मिले बीएड परीक्षा फॉर्म भरने का मौका
मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाताMon, 25 May 2020 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बीआरए बिहार विवि प्रशासन से बीएड का परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए छात्रों को एक और मौका देने की मांग की है। छात्र संघ ने कहा है कि मार्च महीने में बीएड परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि 25 मार्च तक विवि की ओर से निर्धारित की गई थी। इसी बीच 22 मार्च को जनता कर्फ्यू तथा 23 मार्च से लगातार तालाबंदी होने के कारण सैकड़ों छात्र परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए हैं। इससे उनका भविष्य अधर में है। अध्यक्ष पुष्कर सिंह ने कहा कि विवि प्रशासन की ओर से यह बात कही जा रही है कि विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म भरने को एक मौका और दिया जा सकता है। विद्यार्थी परिषद इसका विरोध करता है। 
छात्र संघ ने कहा कि कोरोना महामारी में अगर विवि प्रशासन छात्रों से विलंब शुल्क लेता है तो वह कहीं से भी उचित नहीं है। जहां एक और स्कूल फी, ट्यूशन फी, हॉस्टल फी इत्यादि विभिन्न प्रकार से शासन व प्रशासन अभिभावकों को राहत देने की बात कह रहे हैं। वहीं अगर विवि इस दौर में भी विलंब शुल्क लेता है तो विद्यार्थी परिषद इसका विरोध करेगा। विवि बिना विलंब शुल्क लिए छात्रों को फॉर्म भरने का एक और मौका दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें