ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में अखाड़ाघाट पुल से छात्रा ने लगाई छलांग, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर में अखाड़ाघाट पुल से छात्रा ने लगाई छलांग, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर किया बवाल

पारिवारिक विवाद में गुरुवार की रात 11 वीं की छात्रा (20) ने अखाड़ाघाट पुल से बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी। वह अहियापुर के शेखपुर की रहने वाली थी। उसके पीछे परिजन भी थे, लेकिन वे उसे रोक नहीं सके। घटना...

मुजफ्फरपुर में अखाड़ाघाट पुल से छात्रा ने लगाई छलांग, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर किया बवाल
मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाताFri, 14 Aug 2020 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पारिवारिक विवाद में गुरुवार की रात 11 वीं की छात्रा (20) ने अखाड़ाघाट पुल से बूढ़ी गंडक में छलांग लगा दी। वह अहियापुर के शेखपुर की रहने वाली थी। उसके पीछे परिजन भी थे, लेकिन वे उसे रोक नहीं सके। घटना रात करीब सात बजे हुई। इसकी सूचना पर सिकंदरपुर ओपी की पुलिस पहुंची। रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ व अहियापुर थाने को सूचना दी। रात करीब आठ बजे तक अहियापुर पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी। इससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने अखाड़ाघाट पुल जाम कर बवाल शुरू कर दिया। आने-जाने वाले लोगों के साथ नोकझोंक व मारपीट की। कई की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दिये। एम्बुलेंस को भी घेर लिया।
इसके बाद एडीएम अपादा के निर्देश पर एनडीआरएफ की टीम रात करीब सवा नौ बजे पहुंची और सर्च लाइट की मदद से छात्रा की तलाश शुरू की। इसके बाद आक्रोशित शांत हुए, लेकिन जाम नहीं हटाया। फिलहाल अहियापुर, सिकंदरपुर ओपी पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी है। छात्रा का कोई सुराग नहीं मिल सका है। बूढ़ी गंडक की धार काफी तेज है। वहीं, स्थानीय लोगों ने अहियापुर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। साथ ही एक कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी की मांग की है। उसपर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।
वहीं, सिकंदरपुर ओपी के प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल छात्रा की तलाश जारी है। परिजन इस घटना के बाद से हतप्रभ हैं और वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। परिजन का बयान होने के बाद ही घटना के कारणों का पता चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें