ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडॉक्टर की पिटाई के विरोध में सरैया एसडीपीओ कार्यालय पर रोड़ेबाजी

डॉक्टर की पिटाई के विरोध में सरैया एसडीपीओ कार्यालय पर रोड़ेबाजी

सरैया स्थित रामा सिनेमा रोड में क्लीनिक संचालक शंकर प्रसाद यादव के पुत्र डॉ. सन्नी कुमार व एसडीपीओ के गार्ड के बीच हाथपाई हुई। इससे आक्रोशित होकर डॉक्टर के समर्थकों ने मंगलवार की रात एसडीपीओ कार्यालय...

डॉक्टर की पिटाई के विरोध में सरैया एसडीपीओ कार्यालय पर रोड़ेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 19 Sep 2018 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

सरैया स्थित रामा सिनेमा रोड में क्लीनिक संचालक शंकर प्रसाद यादव के पुत्र डॉ. सन्नी कुमार व एसडीपीओ के गार्ड के बीच हाथपाई हुई। इससे आक्रोशित होकर डॉक्टर के समर्थकों ने मंगलवार की रात एसडीपीओ कार्यालय पर जमकर हंगामा किया और रोड़ेबाजी की। स्थिति बिगड़ती देख सरैया सहित आसपास के थाने की पुलिस को बुला लिया गया। बाद में क्लीनिक संचालक ने हंगामा कर रहे समर्थकों को शांत किया। इसके बाद वे कार्यालय परिसर से बाहर गए। इधर, डॉ. सन्नी ने सरैया थाने में आवेदन दिया है।

डॉ. सन्नी ने आरोप लगाया कि मंगलवार को अपनी कार गंडक कॉलोनी कैम्पस में लगाकर क्लीनिक गए। रात में क्लीनिक बंदकर अपने घर पारू थाना के लालू छपरा जाने के लिए कार के पास पहुंचे। इसबीच एसडीपीओ के इशारे पर उनके गार्डों ने जानलेवा हमला कर दिया। कार से खींच कर बंदूक के कुंदे से पीटा। इस दौरान गार्डों ने क्लीनिक व दवा दुकान की बिक्री के करीब एक लाख रुपये, डेढ़ लाख की सोने की चेन व 50 हजार की घड़ी छीन ली। डॉ. सन्नी के साथ मौजूद लोगों के शोर मचाया। भीड़ जुटने से उनकी जान बची। मालूम हो कि डॉ. सन्नी के पिता एक राजनीतिक पार्टी के सदस्य हैं।

घटना के विरोध में भूख हड़ताल आज

डॉ. सन्नी पर हुए हमले को लेकर उनके समर्थकों ने अविलंब कार्रवाई की मांग की है। डॉक्टर के पिता ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। घटना के विरोध में वह बुधवार को अपने समर्थकों के साथ भूख हड़ताल करेंगे।

चिकित्सक व सिपाहियों में किसी बात को लेकर गाली-गलौज व हाथापाई हुई है। इसे लेकर कार्यालय परिसर में हंगामा किया गया। मामले की छानबीन की जा रही है।

-डॉ. शंकर कुमार झा, एसडीपीओ सरैया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें