ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरढोली कॉलेज में दैनिक वेतन भोगी व मौसमी श्रमिकों का हड़ताल जारी

ढोली कॉलेज में दैनिक वेतन भोगी व मौसमी श्रमिकों का हड़ताल जारी

ढोली स्थित तिरहुत कृषि महाविद्यालय के दैनिक वेतन भोगी व मौसमी श्रमिकों ने अपनी मांगों के समर्थन में दूसरे दिन बुधवार को भी हड़ताल पर रहे। श्रमिकों ने काम पर जाने से इंकार कर कॉलेज परिसर स्थित गांधी...

ढोली कॉलेज में दैनिक वेतन भोगी व मौसमी श्रमिकों का हड़ताल जारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 29 Nov 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

ढोली स्थित तिरहुत कृषि महाविद्यालय के दैनिक वेतन भोगी व मौसमी श्रमिकों ने अपनी मांगों के समर्थन में दूसरे दिन बुधवार को भी हड़ताल पर रहे। श्रमिकों ने काम पर जाने से इंकार कर कॉलेज परिसर स्थित गांधी स्मारक के पास धरना दिया।

श्रमिक नेता रामचंद्र राय ने बताया कि श्रमिक कॉलेज प्रशासन से महीने में 18 दिन नहीं बल्कि 26 दिन काम चाहिए। सुरक्षा प्रभारी की ओर से सकरा थाना में दर्ज कराई गई एफआईआर से श्रमिक काफी आक्रोशित है। श्रमिक नेता ने कहा कि एफआईआर दर्ज कराने से श्रमिक अपनी मांगों से पीछे नहीं हटेंगे। जबतक श्रमिकों को 26 दिन काम देने का आश्वासन नहीं दिया जाएगा। तबतक श्रमिक हड़ताल पर रहेंगे। रामचंद्र राय ने अगले दिन कॉलेज के सभी विभाग में काम करने वाले श्रमिकों के आंदोलन में शामिल होने की बात कही है। कॉलेज पानी टंकी व सुरक्षा कर्मी भी हड़ताल के समर्थन में साथ होगें। श्रमिक शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल और धरना जारी रखेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें