DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : गंगा-जमुनी तहजीब पर हो रहा प्रहार : तेजस्वी

लोकसभा चुनाव 2019 : गंगा-जमुनी तहजीब पर हो रहा प्रहार :  तेजस्वी

यह देश और संविधान को बचाने का चुनाव है। एनडीए सरकार संवैधानिक संस्थानों व गंगा-जमुनी तहजीब पर प्रहार कर रही है। ये बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साहेबगंज हाईस्कूल मैदान में रविवार को वैशाली लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के पक्ष में हुई चुनावी सभा में कहीं।

उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव है जब लालू जी बाहर नहीं हैं। उन्हें साजिश के तहत जेल के अंदर डाल दिया गया। हम जनता की अदालत में आए हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि न्याय मिलेगा। नेता प्रतिपक्ष ने विकास और सुरक्षा के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

सभा में मौजूद रहे राज्यसभा सांसद मनोज झा ने जनता से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की। कहा कि डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह के संसद जाने से लालू यादव जेल से छूटेंगे। वहीं, डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी है। किसान और आमजन परेशान हैं। उन्होंने वैशाली व बिहार का झंडा दिल्ली में बुलंद करने के लिए गोलबंद होने की अपील की। अध्यक्षता प्रो. अजय कुमार ने की। मौके पर पूर्व मंत्री सह विधायक रामविचार राय, बरुराज विधायक नंद कुमार राय, जिला पार्षद मनोज कुमार, मुखिया मैनेजर राय, बिंदा राय, फूलदेव महतो, प्रेमचंद जायसवाल, कृष्ण कुमार गुप्ता, मुखिया संघ अध्यक्ष अनिल यादव, विश्वकर्मा शर्मा, लाल मोहम्मद, मो. खलील, जीतेन्द्र राम, चन्दन कुमार, बबलू जायसवाल ने विचार रखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Strike at Ganges-Yamuni Tahajib Stunning