ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअपराधियों पर लगाम के लिए बनी रणनीति, महीने भर में दिखेगा रिजल्ट : डीजीपी

अपराधियों पर लगाम के लिए बनी रणनीति, महीने भर में दिखेगा रिजल्ट : डीजीपी

अपराधियों पर लगाम कसने के लिए विशेष रणनीति बनायी गई है। इस पर बेहद गोपनीय तरीके से कार्य चल रहा है। हर छोटी बड़ी घटनाओं पर पुलिस की नजर है। बड़ी आपराधिक घटनाओं में शामिल अपराधियों को शीघ्र दबोचा...

अपराधियों पर लगाम के लिए बनी रणनीति, महीने भर में दिखेगा रिजल्ट : डीजीपी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 16 Sep 2019 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों पर लगाम कसने के लिए विशेष रणनीति बनायी गई है। इस पर बेहद गोपनीय तरीके से कार्य चल रहा है। हर छोटी बड़ी घटनाओं पर पुलिस की नजर है। बड़ी आपराधिक घटनाओं में शामिल अपराधियों को शीघ्र दबोचा जायेगा।

एक माह रिजल्ट दिखना शुरू हो जायेगा। ये बातें डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को एसएसपी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से कही। वे चंपारण से पटना लौटने के दौरान रविवार को शाम एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। गॉर्ड ऑफ ऑनर के बाद उन्होंने आईजी व एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि मुहर्रम, गणेश पूजा, श्रावणी मेला, बकरीद व शबे बारात आदि पर्वों के दौरान मुजफ्फरपुर समेत सूबे में शांति व्यवस्था कायम रही। उपद्रवियों व असामाजिक तत्वों के मंसूबों पर पानी फिर गया। समाज में हर हाल में सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखना है। इसमें हमलोगों ने सफलता पायी है। यह पुलिस के परिश्रम व रणनीति का परिणाम है। इसके लिए एसएसपी व अन्य अधिकारी बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर हर हाल में गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें