ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएसएसपी ऑफिस को घेर हंगामा, जवानों ने भांजी लाठियां

एसएसपी ऑफिस को घेर हंगामा, जवानों ने भांजी लाठियां

तुर्की ओपी के चरकोरिया गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार की दोपहर एसएसपी ऑफिस को घेरकर हंगामा किया। तुर्की ओपी पुलिस पर दूसरे पक्ष की मिलीभगत से हिरासत में लिए गए युवक अभिषेक को गायब करने का आरोप लगाया...

एसएसपी ऑफिस को घेर हंगामा, जवानों ने भांजी लाठियां
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 17 Nov 2018 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

तुर्की ओपी के चरकोरिया गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार की दोपहर एसएसपी ऑफिस को घेरकर हंगामा किया। तुर्की ओपी पुलिस पर दूसरे पक्ष की मिलीभगत से हिरासत में लिए गए युवक अभिषेक को गायब करने का आरोप लगाया गया। हंगामे से एसएसपी ऑफिस में अफरातफरी का माहौल बन गया। जवानों ने लाठियां भांज सभी को बाहर निकाला। बाद में सिटी एसपी राकेश कुमार को ग्रामीणों ने अपनी शिकायत से अवगत कराया।

तुर्की के छाजन चौक के समीप 13 नवंबर को कुछ लोगों ने मुकेश व अभिषेक समेत अन्य की पिटाई कर दी थी। बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी थी। तुर्की पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था। इसी बीच अभिषेक गायब हो गया। इधर, तुर्की ओपी प्रभारी राजू मिश्रा ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में दो लड़कों को दबोचकर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी गई थी। इसमें एफआईआर भी दर्ज है। घायल मुकेश के बयान पर भी मारपीट का केस दर्ज किया गया। इस बीच पुलिस को पता चला कि अभिषेक पूर्व से वांटेड है। इसके लिए उसे रोक लिया गया और मुकेश को पीआर बांड पर छोड़ दिया। दूसरे दिन अभिषेक शौचालय का वेंटिलेटर तोड़कर कुढ़नी थाने से भाग निकला। चौकीदार के बयान पर कुढ़नी थाने में एफआईआर भी कराई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें