ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडीएम से मिले एसएसपी, जिले के हालात पर बातचीत

डीएम से मिले एसएसपी, जिले के हालात पर बातचीत

जिले में योगदान देने के बाद एसएसपी जयंतकांत डीएम आलोक रंजन घोष से मिलने कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पहुंचे। जहां करीब आधा घंटे तक दोनों ने जिले के हालात पर गहनता से चर्चा...

डीएम से मिले एसएसपी, जिले के हालात पर बातचीत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 09 Nov 2019 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में योगदान देने के बाद एसएसपी जयंतकांत डीएम आलोक रंजन घोष से मिलने कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पहुंचे। जहां करीब आधा घंटे तक दोनों ने जिले के हालात पर गहनता से चर्चा की।

बीते चार नवंबर को एसएसपी मनोज कुमार का सुपौल तबादला होने बाद से जिले में एसएसपी का पद खाली थी। जयंतकांत मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बेतिया में ही रुक गए थे। वहीं सर्किट हाउस में एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार और नगर डीएसपी रामनरेश पासवान नए एसएसपी से मिले। दोनों ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया। एसडीओ व डीएसपी के अलावा ट्रैफिक इंस्पेक्टर बीके सिंह भी एसएसपी से मिले।

एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने भेंट किया गुलदस्ता :

बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने भी एसएसपी से शनिवार को सर्किट हाउस में मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष संजीत पासवान, उपाध्यक्ष गणेश साह व जब्बार अंसारी, मंत्री सत्येन्द्र यादव, संयुक्त मंत्री बंटी कुमार, कोषाध्यक्ष चंदन तिवारी, अंकेक्षक जितेंद्र कुमार सिंह और केंद्रीय सदस्य अशोक कुमार शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने गुलदस्ता भेंट किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें