ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपीजी के अलग-अलग सत्र की विशेष परीक्षा 14 से

पीजी के अलग-अलग सत्र की विशेष परीक्षा 14 से

अलग-अलग सत्र के पीजी के फर्स्ट और सेकेंड सेमेस्टर की विशेष परीक्षा विवि की ओर से आयोजित कराई जा रही है। छात्र हित में विवि ने इस परीक्षा के आयोजन का निर्णय लिया...

पीजी के अलग-अलग सत्र की विशेष परीक्षा 14 से
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 10 Mar 2019 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग सत्र के पीजी के फर्स्ट और सेकेंड सेमेस्टर की विशेष परीक्षा विवि की ओर से आयोजित कराई जा रही है। छात्र हित में विवि ने इस परीक्षा के आयोजन का निर्णय लिया है।

सत्र 14-16 के फर्स्ट सेमेस्टर की विशेष परीक्षा 14 मार्च से होगी। विवि के सोशल साइंस ब्लॉक में परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। परीक्षा नियत्रंक ने इस परीक्षा का कार्यक्रम जारी करते हुए सभी पीजी विभागाध्यक्ष और कॉलेज प्रबंधन को निर्देश जारी किया है। परीक्षा 2 बजे से पांच तक होगी। 14 मार्च को पहले पेपर, 15 मार्च को दूसरे पेपर, 16 मार्च को तीसरे पेपर और 18 मार्च को चौथे पेपर की परीक्षा होगी।

पीजी सेकेंड सेमेस्टर के 25 विषयों की स्पेशल परीक्षा : पीजी सेकेंड सेमेस्टर के परीक्षार्थियों की विशेष परीक्षा भी 14 मार्च से आयोजित होगी। सत्र 13-15 के परीक्षार्थियों के लिए यह परीक्षा आयोजित की गई है।

शनिवार को इस परीक्षा से भी संबंधित शिड्यूल जारी किया गया। पीजी सेकेंड सेमेस्टर की यह स्पेशल परीक्षा 25 विषयों के लिए है। इसमें हिस्ट्री, बॉटनी, जूलॉजी, केमेस्टरी समेत विभिन्न विषय शामिल हैं। विवि के सोशल साइंस ब्लॉक में परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। स्पेशल परीक्षा दो बजे से होगी। तीन घंटे की यह परीक्षा 2-5 बजे तक होगी। विवि की ओर से जारी शिड्यूल के अनुसार 14 मार्च को पांचवां पेपर, 15 मार्च को छठा पेपर, 16 मार्च को सांतवां पेपर और 18 मार्च को 8वां पेपर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें