ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसरैया में सरकारी कर्मचारी के पुत्र को गोलियों से भूना, मुखिया समेत चार नामजद

सरैया में सरकारी कर्मचारी के पुत्र को गोलियों से भूना, मुखिया समेत चार नामजद

सरैया थाने के दातापुर स्थित छठीयारी पोखर के समीप रविवार की शाम अपराधियों ने घर से बुलाकर पटेढ़ी निवासी पप्पू सिंह के पुत्र विक्की सिंह (21) को गोलियों से भून डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीने व...

सरैया में सरकारी कर्मचारी के पुत्र को गोलियों से भूना, मुखिया समेत चार नामजद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 12 Jul 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सरैया थाने के दातापुर स्थित छठीयारी पोखर के समीप रविवार की शाम अपराधियों ने घर से बुलाकर पटेढ़ी निवासी पप्पू सिंह के पुत्र विक्की सिंह (21) को गोलियों से भून डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीने व सिर में करीब आधा दर्जन गोली लगी थी। गोली की आवाज पर जबतक ग्रामीण पहुंचते, अपराधी भाग निकले। पप्पू सिंह वैशाली ब्लॉक के पौधा संरक्षण विभाग में कार्यरत हैं, जबकि विक्की पटना की एक आरओ कंपनी में काम करता था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। इस दौरान पिस्टल का नौ खोखा बरामद किया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। देर रात एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मृतक के पिता ने दातापुर के मुखिया चिदानंद द्विवेदी, उसके पुत्र स्वरूपानंद द्विवेदी, उपेंद्रनाथ द्विवेदी के पुत्र विक्की द्विवेदी और आनंद द्विवेदी के पुत्र आदित्य कुमार द्विवेदी को नामजद किया है। सभी आरोपित दातापुर के ही रहनेवाले हैं। इस आधार पर एसडीपीओ सरैया के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

पप्पू सिंह ने पुलिस को बताया कि करीब साढ़े तीन बजे आदित्य घर आया था। उस वक्त विक्की गाड़ी धो रहा था। वह उसे बुलाकर ले गया। आशंका होने पर वह भी उन दोनों के पीछे गए। तबतक बाइक से मुखिया व उसका पुत्र समेत चारों आरोपित विक्की को छठीयारी पोखर के पास ले गए। वह वहां पहुंचे तो विक्की को पिस्टल से गोली मार आरोपित भाग रहे थे। उन्होंने शोर मचाया तो आरोपितों ने पिस्टल तान दी। इसपर वह पीछे हट गए और आरोपित पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। मालूम हो कि दातापुर व पटेढ़ी गांव एक-दूसरे के बगल में हैं।

दातापुर के बगल के गांव पटेढ़ी के विक्की सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने मुखिया समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

-राजेश शर्मा, एसडीपीओ सरैया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें