ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसरैया में करंट से दामाद की मौत, हंगामा

सरैया में करंट से दामाद की मौत, हंगामा

सरैया थाना क्षेत्र के अभुचक गांव में रविवार की रात करंट से वैशाली निवासी टिगन राय (40) की मौत हो गई। टिगन राय अभुचक निवासी सुरेंद्र राय के दामाद थे। वे एक पूजा समारोह में शामिल होने के लिए सपरिवार...

सरैया में करंट से दामाद की मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 08 Dec 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सरैया थाना क्षेत्र के अभुचक गांव में रविवार की रात करंट से वैशाली निवासी टिगन राय (40) की मौत हो गई। टिगन राय अभुचक निवासी सुरेंद्र राय के दामाद थे। वे एक पूजा समारोह में शामिल होने के लिए सपरिवार पहुंचे थे। रविवार की रात नेवतन के बाद वे बिछावन के लिए पुआल लाने गए। पुआल पर पहले से बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था, जिसकी चपेट में आने से टिगन राय की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वे पेशे से किसान थे। सोमवार को परिजनों ने मुआवजे की मांग के लिए एसएच जामकर हंगामा व प्रदर्शन किया।

उधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को मुआवजा की मांग को लेकर अभुचक स्थित एसएच 74 को जाम कर हंगामा-प्रदर्शन करने लगे। करीब चार घंटे तक एसएच जाम रहने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल के बाद सीओ पंकज कुमार एवं बिजली विभाग के एसडीओ रवि कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। निरीक्षण कर बताया कि एलटी तार टूटकर गिरा है। कागजी प्रक्रिया पूरी कर विभाग को भेजी जाएगी। इसके बाद मुआवजा मिल सकेगा। वहीं लोगों ने सड़क से जाम हटा लिया। हादसे के कारण पूजा भी स्थगित कर दी गई। जाम हटने के बाद सरैया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें