ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरस्मार्ट मीटर के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे समाजसेवी व उपभोक्ता

स्मार्ट मीटर के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे समाजसेवी व उपभोक्ता

छोटी सरैयागंज स्थित नवयुवक समिति के सभागार में रविवार को बिहार सिविल सोसाइटी की ओर से प्रीपेड मीटर हटाओ पोस्टपेड लाओ अभियान के तहत आमसभा हुई।...

स्मार्ट मीटर के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे समाजसेवी व उपभोक्ता
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 29 May 2023 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

छोटी सरैयागंज स्थित नवयुवक समिति के सभागार में रविवार को बिहार सिविल सोसाइटी की ओर से प्रीपेड मीटर हटाओ पोस्टपेड लाओ अभियान के तहत आमसभा हुई। सोसाइटी के अध्यक्ष आचार्य चंद्र किशोर पाराशर ने बताया कि मंगलवार को सोसाइटी के नेतृत्व में समाजसेवी व उपभोक्ता सड़क पर उतरेंगे। शाम में मिठनपुरा पानी टंकी चौक से बिजली विभाग की अर्थी यात्रा निकाली जाएगी। कल्याणी चौक पर पुतला दहन व नुक्कड़ सभा होगी। पांच जून को रामदयालुनगर स्थित बिजली विभाग के सर्किल ऑफिस में धरना प्रदर्शन होगा।

मीडिया प्रभारी राजेश कुमार पिंटू ने बताया कि आंदोलन के बाद भी सुधार नहीं हुआ तो इसे और तेज किया जाएगा। चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष पुरुषोत्तम पोद्दार ने कहा कि हमारा संगठन प्रीपेड मीटर के विरुद्ध अपनी मांग बिजली विभाग को भेज चुका है। वे आगे भी सोसाइटी की लड़ाई में साथ होंगे। पूर्व मेयर सुरेश कुमार ने कहा कि प्रीपेड मीटर के मुद्दे और उपभोक्ताओं के अधिकार की लड़ाई को आगे तक लड़ा जाएगा। मौके पर डाक कर्मचारी संघ के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव प्रेरित कुमार, कामगार संगठन के अध्यक्ष संजय राय, सरपंच नंदन कुमार झा, शशि भूषण, डॉ रमेश केजरीवाल, मोहन प्रसाद सिन्हा, राजेश कुमार चौधरी, परितोष कुमार सिंह , अनय राज, अशोक भारती, भोला चौधरी, अविनाश पासवान, आशीष राज सूरी, अतुल रंजन, अविनाश कौशिक, आदित्य राज, सिद्धेश्वर प्रसाद , अभय कुमार, कमलेश दिव्यदर्शी, रोहित रंजन, बीके प्रसाद, प्रभात कुमार, मनीष सक्सेना, अशोक कुमार, अरविंद चौधरी, शीला देवी, संजू देवी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें