ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबेला लूटकांड में शामिल दो बदमाशों का स्केच जारी

बेला लूटकांड में शामिल दो बदमाशों का स्केच जारी

बेला लूटकांड में शामिल दो अपराधियों का स्केच एसएसपी मनोज कुमार ने मंगलवार को जारी किया। इसे जिले के तमाम थाने व ओपी प्रभारियों को दिया गया है। साथ ही सीमावर्ती जिलों की पुलिस को भी स्केच सौंपा गया...

बेला लूटकांड में शामिल दो बदमाशों का स्केच जारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 23 Jan 2019 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बेला लूटकांड में शामिल दो अपराधियों का स्केच एसएसपी मनोज कुमार ने मंगलवार को जारी किया। इसे जिले के तमाम थाने व ओपी प्रभारियों को दिया गया है। साथ ही सीमावर्ती जिलों की पुलिस को भी स्केच सौंपा गया है। इस स्केच को पटना से आए विशेषज्ञों ने पीड़ित के मदद से तैयार किया है। स्केच का सत्यापन सीसीटीवी फुटेज से किया गया है।

18 जनवरी को बेला औद्योगिक थाना क्षेत्र के दीघरा नारायणपुर स्थित आईडीपीएल मालगोदाम के समाने फ्लावर मील के कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब 10 लाख रुपये लूट लिए थे। कांड में शामिल अपराधियों का स्केच विशेषज्ञों की मदद से तैयार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, इस स्केच को थाना-ओपी के अलावा सार्वजनिक स्थल पर चिपकाया जाएगा, ताकि बदमाश को पकड़ा जा सके। इसके अलावा हाल में जेल से छुटे बदमाशों की हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

सिटी एसपी ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला: उधर, सिटी एसपी राकेश कुमार ने नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन के साथ मिठनपुरा एसबीआई में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। साथ ही बैंक मैनेजर व अन्य कर्मचारियों से कई बिंदुओं पर पूछताछ की। इसके अलावा बैंक में संदिग्धों की जांच व पहचान को लेकर मैनेजर को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया। नगर डीएसपी ने बताया कि वीडियो फुटेज से लूट में सुराग मिले हैं। पुलिस इसके आधार पर छानबीन में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें