ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसिद्धू पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद

सिद्धू पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद

सीजेएम कोर्ट में सोमवार को पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर परिवाद दायर किया गया है। परिवादी सदर थाना के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने उनपर देश विरोधी गतिविधियों में...

सिद्धू पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 21 Aug 2018 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

सीजेएम कोर्ट में सोमवार को पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर परिवाद दायर किया गया है। परिवादी सदर थाना के लहलादपुर पताही निवासी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने उनपर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है।

सीजेएम ने परिवाद पर सुनवाई के लिए 24 अगस्त की तिथि मुकर्रर की है। अधिवक्ता ने कोर्ट को बताया कि 19 अगस्त को टीवी पर पूर्व प्रधानमंत्री के निधन की खबर देख रहे थे। इसी दौरान देखा कि कांग्रेस नेता मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने इस्लामाबाद गए हैं। वहां वह पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिल रहे हैं।

समारोह में गुलाम कश्मीर के राष्ट्रपति महसूद खान की बगल में भी बैठे दिखे। यह कार्य सिद्धू ने उस समय किया जब पूरा भारत पूर्व पीएम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक में डूबा था।

कश्मीर बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजरों की फायरिंग में भारतीय सेना के जवान की मौत हुई थी। नवजोत सिंह सिद्धू का यह आचरण शर्मनाक ही नहीं बल्कि देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने जैसा लगा। उनका यह आचरण शहीद सैनिकों के परिवारों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें